चरक अस्पताल की एएनएम से ठगी, बदमाश बोले 41 कदम चलो देवी दिखेगी

By AV NEWS

चरक अस्पताल की एएनएम से ठगी, बदमाश बोले 41 कदम चलो देवी दिखेगी

बेटे पर खतरा बताकर महिला से मंगलसूत्र टॉप्स और चेन उतरवाकर भाग गए…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:चरक भवन में पदस्थ स्वास्थ्य विभाग की एएनएम से ठगी ठगी की वारदात हो गई। बदमाश महिला के बेटे को खतरा बताकर देवी के दर्शन कराने की बात कर 35 हजार रुपए से ज्यादा कीमत के आभूषण उतरवाकर ले गए। महिला ने पीछे पलटकर देखा तो दो बदमाश बाइक सवार तीसरे बदमाश के साथ भागते हुए नजर आए। तब जाकर महिला को समझ पड़ा कि उसके साथ ठगी की वारदात हो गई।

50 वर्षीय स्वास्थ्यकर्मी उषा पति राजेंद्र बड़े चरक भवन में एएनएम के पद पर पदस्थ हैं। 30 अक्टूबर को वे तेजकर अस्पताल में भर्ती अपनी भाभी को देखने के लिए गईं थी।

नीलगंगा क्षेत्र से होकर जब वे माधव क्लब रोड़ पर पहुंची तो दो युवक उसके पास आए और बालाजी अस्पताल का पता पूछने लगे। बातों में उन्होंने पहचान बताई और कहा कि आपके दो बच्चे हैं। जिसमें से बड़े बेटे को खतरा है लेकिन आपके ऊपर देवी की कृपा है। विश्वास ना हो तो 41 कदम चलकर देखो आपको देवी दिखेगी।

इसके लिए आपको पहले अपने सोने के आभूषण उतारकर रखना पड़ेंगे। महिला ने उनकी बातों पर विश्वास कर अपना मंगलसूत्र, कान के सोने के टॉप्स और चेन व 150 रूपए नगद निकालकर अपने बैग में रखे और युवकों के हाथ में थमा दिए। वह 41 कदम तक चली और पीछे पलटकर देखा तो दोनों युवक कुछ ही दूरी पर खड़े तीसरे बाइक सवार युवक की बाइक पर बैठकर रफूचक्कर हो गए। महिला ने शोर मचाया लेकिन तब तक वे भाग चुके थे।

घटना के बाद महिला ने पति राजेंद्र बड़े को घटना बताई और पुलिस थाना नीलगंगा पर आकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आवेदन लेकर जांच का आश्वासन दिया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर महिला द्वारा बताई कहानी सही होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने शनिवार को मामले में तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ ठगी का प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

रेलवे स्टेशन की तरफ भागते हुए दिखे बदमाश

तेजनकर अस्पताल के सामने से माधव नगर रेलवे स्टेशन की तरफ बदमाश भागते हुए नजर आए हैं। पुलिस ने कहा कि आरोपी दिख रहे हंै लेकिन कैमरे में बाइक नंबर ट्रेस नहीं हो पाया। पड़ताल की जा रही है शीघ्र ही बदमाशों को पुलिस पकड़ लेगी।

Share This Article