जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच लाठी, सरिए, बंदूक चली

By AV NEWS

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम सुरासा मे जमीन विवाद को लेकर बुधवार रात दो पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि 20 से ज्यादा लोग आमने सामने हो गए। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला लाठी, सरिए और अन्य हथियारों से हमला कर दिया।

इस दौरान मारपीट के बीच एक पक्ष की तरफ से 12 बोर की बंदूक भी चलाकर हवाई फायर किए गए। पुलिस ने बताया ग्राम सुरासा में रहने वाले लालसिंह और भगवान सिंह आंजना दोनों पड़ोसी हैं। दोनों के बीच जमीन की नपती और मोटर से पानी को लेकर विवाद है। इसी विवाद को लेकर बुधवार सुबह 11 बजे लालसिंह और भगवान सिंह के बीच विवाद हुआ। जिसमें दोनों के परिवार के लोग भी कूद पड़े।

गाली-गलोज के बाद दोनों पक्षों की तरफ से मारपीट शुरू हो गई। सूचना मिलने पर चिमनगंज मंडी थाना पुलिस पहुंची लेकिन तब तक दोनों पक्षों की तरफ से चार-पांच लोग घायल हो गए थे।

जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने लालसिंह पिता सेवाराम की शिकायत भगवान सिंह, मानसिंह, रीना सहित चार-पांच अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट की शिकायत की। शिकायत में बताया गया कि लालसिंह नेे 12 बोर की बंदूक निकालकर हवा में फायर किए। बंदूक की बट से उसके सिर पर भी वार किए गए।

इधर भगवानसिंह की शिकायत पर पुलिस ने लालसिंह सहित सेवाराम, कमलसिंह, लोकेश सिंह, अभिषेक सिंह, संदीपक, भैरू, विजय और किशोर सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्र से मारपीट

उज्जैन। आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में जूनियर छात्र से मारपीट का मामला सामने आया है। सीनियर छात्रों ने बुधवार रात एक जूनियर छात्र को वरिष्ठता बताते हुए मारपीट कर दी। जूनियर छात्र ने चिमनगंज मंडी थाने पर शिकायत की है। ग्वालियर के रहने वाले आशीष जाटव ने पुलिस को बताया कि उसने हाल ही में मेडिकल कॉलेज में प्रवेश लिया है। वह रात को भोजन कर टहल रहा था। इसी दौरान सीनियर छात्रों के ग्रुप ने उसे रोककर गाली-गलोज की। विरोध करने पर मारपीट कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Share This Article