ज्वेलर्स के यहां चोरी : पुलिस बोली- बदमाशों को पता था कि यहां माल है

By AV NEWS

उज्जैन। पटनी बाजार स्थित कोठारी गली में हुई २० से ३० लाख के आभूषण और नगदी चोरी के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके आधार पर आरोपी शहर के बाहर के दिख रहे हैं। वे बैग लेकर पूरी तैयारी के साथ आए थे। ये भी पता था कि किस दुकान पर धावा बोलना है। संभवत: बदमाशों को दुकान और मकान के भीतर कहां क्या रखा है इस बात की पूरी जानकारी थी।

एसआई कुजूर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में जो बदमाश दिख रहे हैं वे हट्टे-कट्टे हैं। कहीं भी घुसकर चोरी करने वाले आदतन अपराधी नहीं दिख रहे। दूसरा जिस तरह का लिबास और कद काठी है वे बाहर के लग रहे हैं। बदमाशों ने केवल एक ही दुकान पर धावा बोला। जहां पर ६ लाख ५० हजार रुपए जिस पलंग पेटी में रखे थे परफेक्ट उसी जगह को खोलकर बदमाशों ने नकदी चुराई।

इसके बाद दुकान को साफ कर दिया। यदि वे सामान्यत: आदतन चोर होते तो कोठारी गली की अन्य दुकानों के भी ताले चटकाकर चोरी का प्रयास करते लेकिन यहां बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ आए थे। उन्होंने टारगेट बनाकर एक ही दुकान पर चोरी की वारदात की और रफू चक्कर हो गए।

किसी के सामने संचालक प्रशांत सोनी, सुदर्शन सोनी ने किसी के सामने रुपए रखने और दुकान में रखे आभूषण को लेकर चर्चा की होगी। क्योंकि निश्चित तौर पर बदमाशों को यह भी जानकारी थी कि दुकान मकान में कोई भी मौजूद नहीं है।

Share This Article