टिकट के दावेदारों का ढाई बाय पांच के फ्लैक्स से शक्ति प्रदर्शन!

By AV NEWS

टिकट के दावेदारों का ढाई बाय पांच के फ्लैक्स से शक्ति प्रदर्शन!

उत्तर से विधायक बनने की चाह रखने वाले जैन नेता के इस पोस्टर वार में शामिल न होने से भाजपा में चर्चा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:विधानसभा चुनाव की आहट सुनाई देते ही मैदान में उतरने के लिए दावेदार भी सक्रिय होने लगे है। चेहरे दिखाने की होड मची है। इसके लिए फ्लैक्स का सहारा जमकर लिया जा रहा है। चुनाव की तैयारियों के लिए नेताओं के दौरे भी प्रारंभ हो गए है। इसमें दावेदार मुंह दिखाई के साथ ढाई बाय पांच फीट के फ्लैक्स के सहारे शक्ति प्रदर्शन कर रहे है। ऐसा ही कुछ पिछ़ले दिनों भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्रसिंह तोमर के उज्जैन आगमन पर नजर आया।

चुनाव की तैयारी के सिलसिले में भाजपा की संभागीय बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी की प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर का आगमन हुआ था। उनकी इस यात्रा का अधिक प्रचार नहीं किया गया था। वहीं दौरा भी बहुत ही संक्षिप्त रखा गया था।

इसके बाद भी टिकट के दावेदारों ने बिजली पोल का सहारा लेकर शक्ति प्रदर्शन का मौका हाथ से नहीं जाने दिया। पार्टी के इकबाल सिंह गांधी,भानु भदौरिया, रेखा ओरा, शिवलाल बोडाना और अन्य नेताओं ने सर्किट हाऊस से देवास रोड होते हुए फ्रीगंज तक अपने चेहरे वाले ‘ढाई बाय पांच फीट के फ्लैक्स’ लगा दिए। फ्लैक्स के जरिए शक्ति प्रदर्शन करने वालों को विधानसभा चुनाव में मौका मिलेगा या नहीं यह तो वक्त बताएंगा, लेकिन यह नेता खुद को चुनाव में दावेदार बताने से पीछे नहीं रहे।

इन सभी के बीच चौकाने वाली बात यह भी है कि इस ‘पोस्टर वार’ में उज्जैन उत्तर विधानसभा से टिकट की चाह रखने वाले दो ‘जैन’ भाजपा नेताओं के फ्लैक्स कहीं भी नजर नहीं आए, जबकि इनमें से एक नेता उज्जैन उत्तर के छोटे-छोटे से आयोजन में गली और मोहल्लों में छोटे-छोटे फ्लैक्स से पाट देते हैं। इतना अवश्य है कि दोनों नेता पूरे समय तोमर के करीब बने रहे। इसकी पार्टी में खास चर्चा है।

Share This Article