दवा व्यवसायी के घर से सात लाख की चोरी

By AV NEWS

दवा व्यवसायी के घर से सात लाख की चोरी

उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र में अलखधाम नगर के रहने वाले बोबल परिवार के घर दिन दहाड़े चोरी हो गई। पुलिस ने बताया शुभम पिता राजकुमार बोबल निवासी 158 अलखधाम नगर के घर रविवार दोपहर चोरी की वारदात हुई। परिवार रिश्तेदारी में किसी काम से इंदौर गए हुए थे।

शाम को लौटे तो घर का ताला टूटा था। अलमारी में रखे हुए लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण सहित 7 लाख रुपए नकदी चोरी हो गए। घर के अंदर सामान भी बिखरा पड़ा मिला है। रविवार को देर रात तक पुलिस जांच में जुटी रही सोमवार को प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

अब नाम नहीं काटे जाएंगे, सिर्फ जोड़े जा सकेंगे

उज्जैन। जिले की की सातों विधानसभा सीटों के लिए बीएलओ के माध्यम से नाम कटवाने से लेकर जुड़वाने और वोटर लिस्ट में अपडेट करने का सोमवार को अंतिम दिन था। इसके बाद नाम काटे नहीं जाएंगे, सिर्फ जुड़वाए जा सकेंगे। बीएलओ भी सोमवार के बाद मतदान केंद्र पर नहीं बैंठेंगे।

इसके बाद 22 सितंबर तक दावे आपत्ति पर सुनवाई होगी। लोगों को नाम जुड़वाने के लिए अब ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन और खुद ही बीएलओ से संपर्क करने का ऑप्शन ही रह जाएगा। लिस्ट का फाइनल प्रकाशन 4 अक्टूबर को होगा। वोटर्स लिस्ट में मतदान से 10 दिन पहले तक नाम जुड़वा सकते हैं।

Share This Article