दिल्ली का यात्री शराब की 12 बॉटल के साथ फुटओवर ब्रिज से पकड़ाया

By AV NEWS

तस्करी की आशंका में पकड़ा लेकिन छात्र निकला

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:जीआरपी ने शनिवार शाम रेलवे फुटओवर ब्रिज से नीलगंगा की तरफ जा रहे दिल्ली के एक यात्री को गिरफ्तार किया है। संदिग्ध दिखने पर पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो इगल मास्टर ब्रांड की अंग्रेजी शराब की 12 बॉटल मिली। बाजार में इसकी कीमत प्रति बॉटल 3200-4000 रुपए है।

जीआरपी टीआई ज्योति शर्मा ने बताया आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर पुलिस संदिग्ध परिस्थिति दिखने पर जांच कर रही है। शनिवार शाम एक यात्री चंडीगढ़-इंदौर ट्रेन से उतरा और फुटओवर ब्रिज की तरफ अकेले जाते दिखा। पुलिस को आशंका होने पर उसे पूछताछ के लिए रोका और बैग की जांच की तो उसमें महंगे ब्रांड की शराब की 12 बॉटल मिली। बाजार में इसकी कुल करीब 45 हजार रुपए हैं।

एक यात्री के पास 12 बॉटल मिलने से संदेह हुआ कि वह तस्करी भी कर सकता है। इस पर दिल्ली पुलिस से संपर्क कर रिकॉर्ड पता किया। जीआरपी के अनुसार यात्री का नाम विकास पिता जुगलकिशोर बजाज (26 ) है और कॉलेज का छात्र है। पूछताछ में उसने बताया कि दोस्तों का ग्रुप उज्जैन आने वाला है। इसीलिए शराब लेकर वह पहले उज्जैन पहुंच गया। पुलिस ने शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

Share This Article