दो दिन से लापता बालिका बडऩगर के अमला से मिली

By AV NEWS

दो दिन से लापता बालिका बडऩगर के अमला से मिली, पहचान वालों के साथ चली गई थी

पुलिस कर रही जांच, सीसीटीवी के आधार पर संदिग्धों की तलाश

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:कोतवाली थाना क्षेत्र के जूनी मिल की झुग्गी बस्ती से दो दिन पूर्व लापता बालिका मंगलवार सुबह बडऩगर के अमला गांव से मिली। पुलिस रातभर उसकी तलाश में जुटी रही सुबह करीब ६ बजे महिला-पुरुष उसे लेकर आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस पहुंच गई और बच्ची के साथ दोनों पति-पत्नी को लेकर थाने आ गई। बच्ची के माता-पिता नहीं है वो अपनी दादी और सौतेले पिता के साथ झुग्गी बस्ती में रहती है।

दो दिन पहले रविवार की दोपहर 4 बजे जूनी मिल की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली सीताबाई की पांच साल की पोती सोनू लापता हो गई थी। देर रात तक ढूंढने के बाद वह नहीं मिली तो परिजन कोतवाली थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। 5 साल की बच्ची के लापता होने की सूचना पर पुलिस सकते में आ गई क्योंकि जून माह में जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में इसी तरह एक 4 साल की बच्ची लापता हो गई थी और दो दिन बाद उसकी लाश नाले से मिली थी।

इस घटना को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने बच्ची की तलाश के लिए तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। झुग्गी बस्ती के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए पूछताछ की गई। इसी दौरान बच्ची के बडऩगर के अमला गांव की झुग्गी बस्ती में होने की जानकारी मिली। पुलिस टीम रात में ही बडऩगर के लिए रवाना हो गई। एसआई सुरेश कनेश ने बताया कि बच्ची जिनके पास मिली है वो उन्हें पहचानती है और पहले वे इसी झुग्गी में रहते थ। रविवार को वो जब यहां आए तो बच्ची उनके साथ चली गई थी।

मेडिकल के बाद परिजन को सौंपेेंगे

टीआई कोतवाली परिहार ने बताया कि बच्ची को बगैर उसके परिजन को बताए साथ ले जाने को लेकर आरोपियों को शंका के दायरे में लिया है। आरोपी गंगा बाई और कैलाश भील क ो हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बच्ची की दादी को बच्ची के मिलने की सूचना दे दी गई है। मेडिकल परीक्षण कराने के बाद और कानूनी कार्रवाई के बाद बच्ची दोपहर तक परिजनों को सौंपी जाएगी।

Share This Article