दो बसों में भिड़ंत 40 से ज्यादा यात्री घायल

By AV NEWS

खंडवा, . जिले के हरसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत खंडवा-हरदा स्टेट हाईवे पर ग्राम रजूर के पास गुरुवार (Thursday) सुबह दो बसों के बीच सीधी टक्कर हो गई. हादसे के बाद दोनों बसें पलट गईं. इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्रियों (Passengers) के घायल होने की सूचना है. घायलों में 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. दोनों बसों में 70 से ज्यादा यात्री थे.

हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले ने बताया कि जम्बशक्ति ट्रेवल्स की बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार ट्रेवल्स की बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी. गुरुवार (Thursday) को सुबह करीब 10.45 बजे ग्राम रजूर के बाहर आशापुर की तरफ दोनों बसों के बीच आमने-सामने से भिंड़त हुई है. जानकारी मिलते ही हरसूद और आशापुर थाने से पुलिस (Police) मौके पर पहुंच गई और घायलों को ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर 108 एंबुलेंस (Ambulances) से खंडवा भेजा गया है. हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें 10 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जम्बशक्ति बस रेहटगांव से खंडवा आ रही थी, जबकि फौजदार बस खंडवा से होशंगाबाद जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि डंपर को ओवरटेक कर रही जम्बशक्ति बस, फौजदार बस के सामने आ गई। फौजदार बस का ड्राइवर कंट्रोल खो बैठा और बस पलट गई। इससे टकराकर जम्बशक्ति बस भी पलट गई।

Share This Article