नईखेड़ी रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

By AV NEWS

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, बोले दो दिन से उसका फोन कोई और चला रहा था

उज्जैन। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में नई खेड़ी रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक से रविवार दोपहर पुलिस ने २६ वर्षीय एक युवक का शव बरामद किया है। वह महाराष्ट्र के खुर्रा का रहने वाला था लेकिन गुजरात के भरूच की एक कंपनी में नौकरी करता था। आधार कार्ड और मोबाइल से मिले मोबाइल नंबर से उसकी पहचान कर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सोमवार सुबह परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है क्योंकि दो दिन से उसका फोन कोई और चला रहा था।

पुलिस ने बताया ग्राम नईखेड़ी स्थित रेलवे ट्रैक गेट नंबर 22 के समीप से अतुल पिता मोतीसिंह तगारे का शव बरामद किया है। प्रथम दृष्टया ट्रेन से कटने की वजह से उसकी मौत होने की बात सामने आई है। अतुल उज्जैन क्यों आया था और नईखेड़ी रेलवे ट्रैक पर कैसे आया इसकी जांच की जा रही है। अतुल के जीजा अनिल खोती ने बताया कि अतुल दो तीन साल से गुजरात में नौकरी कर रहा था। वह बुआ के बेटे गणेश और उसके परिवार के साथ ही मकान में रहता था। परिजन से रोजाना फोन पर बात होती थी लेकिन शनिवार दोपहर से वह फोन नहीं उठा रहा था।

दो दिन से वह फोन पर केवल व्हाट्सएप चैट से बात कर रहा था। जीजा अनिल ने बताया कि शनिवार शाम से उसका फोन कोई और चला रहा है। मैसेज चैट में उसकी स्पेलिंग मिस्टेक देखकर यह बात अनिल ने मैसेज में भी लिखी तो उस तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। जीजा अनिल ने कहा रविवार दोपहर 12.10 बजे तक वह मोबाइल चैङ्क्षटग कर रहा था लेकिन निश्चित रूप से उसका फोन कोई और ऑपरेट कर रहा था। लास्ट चैटिंग उसकी 12:10 बजे की ही है। इसके एक घंटे बाद घटना घटित हुई है और दो बजे के आसपास पुलिस ने शव बरामद कर लिया था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

उज्जैन क्यों आया किसी को पता नहीं

मृतक के परिजनों का कहना है कि रोज फोन पर बात करता था वह उज्जैन आने से पहले भी कम से कम बहन या माता-पिता को बताता तो सही कि उज्जैन घूमने जा रहा है। लेकिन उसने किसी को भी इस बारे में नहीं बताया कि वह उज्जैन जा रहा है। दो दिन से वह वॉइस कॉल पर बात नहीं कर रहा है लेकिन उज्जैन आने की योजना बनाता तो मैसेज में तो बोल सकता था कि उज्जैन जा रहा है। किसी को भी नहीं पता कि वह उज्जैन क्यों आया।

बुआ के बेटे ने कहा-2 हजार रुपए लेकर भागा अतुल

मृतक अतुल के जीजा ने यह भी बताया कि अतुल बुआ के बेटे गणेश व उसके परिवार के साथ ही रहता था। दो दिन पहले गणेश ने फोन लगाकर उसके घर पर कहा कि अतुल उसके घर से २ हजार रुपए चोरी कर भाग गया है और आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। गणेश ने अतुल की चोरी की शिकायत थाने पर भी करने के लिए कहा था। जीजा अनिल ने कहा कि उसे रुपए की जरूरत पडऩे पर वह अपनी बहन से बोल सकता था।

Share This Article