नागदा- उन्हेल रोड पर बस के टायर में ब्लास्ट, आरक्षक घायल

By AV NEWS

नागदा- उन्हेल रोड पर बस के टायर में ब्लास्ट, आरक्षक घायल

नीमच में सीएम एवं केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम में ड्यूटी के लिए जा रहे थे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नागदा-उन्हेल रोड पर पीटीएस के जवानों से भरी बस के टायर में ब्लास्ट हो गया। इससे टायर के ऊपर बस का फ्लोअर फर्श फट गया। सीट पर बैठे एक जवान का पैर इसकी चपेट में आ गया। हादसा अचानक से हुआ तो किसी को समझ नहीं आया कि क्या हुआ है? कुछ देर के लिए लगा कि बस में बम ब्लास्ट हुआ और सभी चौकन्ने हो गए। कुछ देर बाद पता चला कि पहिंए में ब्लास्ट हो गया है।

सोमवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह की जनआशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करने के लिए नीमच आएं हैं। इसी आयोजन को लेकर रविवार शाम उज्जैन पीटीएस से नवआरक्षकों का फोर्स ड्यूटी के लिए नीमच जा रहे थे। उन्हेल-नागदा रोड पर चलती बस में अचानक टायर में ब्लास्टिंग हो गई। जिस टायर में ब्लास्ट हुआ उसके ऊपर वाली सीट पर नवआरक्षक नीलेश पिता कन्हैयालाल दांगी बैठे हुए थे।

जैसे ही ब्लास्ट हुआ उनके नीचे बस का फ्लोअर फट गया और नीचे की जमीन और टायर दिखने लगे। कुछ देर के लिए वे घबरा गए और ऐसा मेहसूस हुआ कि जैसे कोई बम ब्लास्ट हो गया। सभी जवान सकते में आ गए और युद्ध के लिए तैयार हो गए। कुछ ही देर में पता चला कि बस का टायर ब्लास्ट हुआ है। सूचना मिलने पर नागदा पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एंबुलेंस से घायल जवान को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जवान नीलेश दांगी के पैर में फ्रैक्चर आया है। उन्हें उपचार दिया जा रहा है।

कार ने टक्कर मारी, बाइक सवार घायल
उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में हरिओम तोल कांटे के समीप अज्ञात कार ने बाइक सवार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया अरविंद पिता संतोष बैरागी निवासी बागपुरा बाइक से आगररोड़ की तरफ किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात कार चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में अरविंद के पैर में फ्रैक्चर आया है। एंबुलेंस ने उसे जिला अस्प्ताल पहुंचाया। जहां उपचार किया जा रहा है।

Share This Article