नाना के साथ घर से निकली बालिका सकुशल घर लौटी

By AV NEWS

मां ने कहा… ताऊ कलाली के सामने से अपने साथ ले गये थे घर

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन इंदौर में रहने वाली 8 वर्षीय बालिका अपने माता-पिता के साथ अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी में रहने वाले नाना के घर मकर संक्रांति पर्व मनाने आई थी। यहां से नाना उसे कल शाम मोपेड पर बैठाकर कलाली ले गए। उसे बाहर अकेला छोड़कर शराब लेने गए इतनी देर में बालिका लापता हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस देर रात तक बालिका की खोजबीन करती रही फिर उसका ताऊ बालिका को थाने लेकर पहुंचा तो मामले का पटाक्षेप हो गया।

बालिका की मां सुमन पति यशवंत केमकर निवासी लसूडिय़ा इंदौर अपने पति व दो बेटियों के साथ मकर संक्रांति पर्व पर अपने पिता पप्पू मथुरिया निवासी अतिरिक्त विश्व बैंक कॉलोनी के घर आई थी। सुमन केमकर ने बताया कि उसके पिता सब्जी का ठेला लगाते हैं। गुरुवार शाम 7 बजे वह अपनी मोपेड लेकर छोटी बेटी के साथ कलाली पर शराब लेने गए थे। बेटी को बाहर छोड़कर वह शराब लेने के 20 मिनट बाद वापस लौटे तो देखा बेटी वहां नहीं थे तो घर लौटे और घर वालों से नातिन के बारे में पूछा जब वह घर नहीं मिली तो सभी लोग वापस कलाली पर गए और वहां तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला तो चिमनगंज थाने पहुंचकर बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस दौरान पड़ोसियों ने भी बेटी की तलाश शुरू कर दी और एक-दूसरे को फोन लगाकर सोशल मीडिया पर बेटी का फोटो भी डाला था।

पुलिस सीसीटीवी के फुटेज से तलाश करती रही

बालिका के लापता होने की सूचना मिलने के बाद एसपी सचिन शर्मा स्वयं थाने पहुंच गये। उन्होंने अफसरों की अलग-अलग टीमें गठित कर बालिका की तलाश के लिये रवाना की। पुलिस की टीमें कलाली के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करते हुए अपनी तलाश में आगे बढ़ रही थी देर रात बालिका को लेकर उसका ताऊ ओमप्रकाश निवासी पिपलीनाका थाने आ गया। उसने पुलिस को बताया कि बालिका कलाली के बाहर अकेली खड़ी मिली तो उसे बाइक पर बैठाकर घर ले गया था।

पिता की रिपोर्ट पर दर्ज हुई गुमशुदगी

चिमनगंज पुलिस ने यशवंत पिता लालचंद केमकर निवासी लसूडिय़ा की रिपोर्ट पर 8 वर्षीय बालिका की गुमशुदगी दर्ज की। फिलहाल बालिका को सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है। उसकी मां सुमन ने बताया कि उनकी बेटी स्वस्थ है। बेटी के गुम होने पर पिता की तबियत बिगड़ गई थी।

Share This Article