Thursday, February 2, 2023
Homeइंदौर समाचारनाले के पास मिली युवती की लाश

नाले के पास मिली युवती की लाश

इंदौर के पास बेटमा में शनिवार रात एक युवती का शव नाले के पास पड़ा मिला। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन युवती की पहचान बताने वाला कोई दस्तावेज पुलिस को नहीं मिला है।

युवती ने जींस-टीशर्ट पहना हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस शार्ट पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

TI संजय शर्मा के मुताबिक थाने पर देर शाम को सूचना मिली थी कि घाटा बिल्लौद-उमरिया-बक्शाना रोड़ पर पुलिया के पास नाले में एक महिला का शव पड़ा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव बुरी तरह से गल चुका था। युवती के शरीर पर पिंक टीशर्ट,जींस और सफेद जूते मिले है। वही एक हाथ पर ओम गुदा हुआ है।

टीआई के मुताबिक अभी युवती की पहचान नही हो पाई है। कपड़ों में भी किसी तरह का कागज नही मिला है। शव के पानी में गलने के चलते शुरूआत में यह पता लगाया जाना मुश्किल है कि मामला हत्या,हादसा है या आत्महत्या से जुड़ा है। हालांकि प्रथम दृष्ट्या हत्या होना लग रहा है। फिलहाल आसपास के इलाकों में महिलाओं की गुमशुदगी की जानकारी निकाली जा रही है। वही युवती की पहचान के प्रयास भी किए जा रहे है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर