नृसिंहघाट कॉलोनी में युवकों पर चाकू से हमला

By AV NEWS

परिजन बोले… दो दिन पहले भी हुआ था विवाद

हरसिद्धि मंदिर क्षेत्र में हारफूल की दुकान लगाने का विवाद

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सुबह करीब 9.30 बजे तीन बदमाशों ने नृसिंहघाट कालोनी में रहने वाले दो युवकों को घर से बुलाकर चाकुओं से प्राणघातक हमला कर दिया। दोनों घायलों को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल स्टाफ ने घटना सूचना महाकाल थाने पर दी जिसके आधे घंटे बाद तक पुलिस यहां नहीं पहुंची थी।

महेश पिता जानकीलाल निवासी नृसिंहघाट कालोनी और करण माली पिता संजय माली निवासी जयसिंहपुरा हरसिद्धी मंदिर के बाहर फूल प्रसाद की दुकान लगाते हैं। महेश ने बताया कि सुबह राजेश, महेश व एक अन्य युवक नृसिंहघाट कालोनी में आये और चाकुओं से प्राणघातक हमला कर दिया।

घायल महेश ने बताया कि राजेश और करण के बीच दुकान लगाने को लेकर दो दिन पहले भी विवाद हुआ था। भूखी माता क्षेत्र में हुए विवाद के दौरान भी बदमाशों ने मारपीट की थी। महेश की पत्नी सीमा ने बताया कि उसके पति घर में सो रहे थे तभी राजेश, महेश व एक अन्य उनके घर पहुंचे, उन्हें नींद से जगाकर बाहर बुलवाया और चाकुओं से हमला कर भाग गये। दोनों घायलों को गंभीर चोंट आने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आये दिन होते हैं विवाद

महाकालेश्वर मंदिर, महाकाल लोक पार्किंग, हरसिद्धी मंदिर ऐसे क्षेत्र हैं जहां फूल प्रसाद की दुकानें लगाने को लेकर आये दिन विवाद होते हैं। पिछले दिनों भी महाकाल लोक पार्किंग के बाहर दुकान लगाने की बात को लेकर ही दो पक्षों में लट्ठ चले थे। पुलिस की अनदेखी के कारण उक्त विवाद अब प्राणघातक हमले और चाकूबाजी तक पहुंच गये हैं।

देर रात स्टेशन के सामने पराठे खाने आये ड्रायवर को बदमाशों ने चाकू मारे

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रेलवे स्टेशन के सामने ठेले पर पराठे खाने आये ड्रायवर को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया जिसकी रिपोर्ट देवासगेट थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने बताया कि शंभू सिंह पिता रमेश सिंह 28 वर्ष निवासी राजीव नगर आगर रोड गुरुवार रात 2.15 बजे रेलवे स्टेशन के सामने स्थित पराठे के ठेले पर खाना खाने आया था।

यहीं पर दो अज्ञात युवकों से पैर पर मोटर सायकल टकराने की बात को लेकर विवाद हुआ तो युवकों ने उसे चाकू और हाथ में पहने कड़े से हमला कर घायल कर दिया। शंभू की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसी तरह गिरधारी उर्फ अजय कुमावत पिता रामनिवास कुमावत निवासी महाकाल धाम कॉलोनी पंवासा और रामनिवास पिता आनंदीलाल के साथ फ्रीगंज में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारपीट की जिसकी रिपोर्ट माधव नगर थाने में दर्ज कराई गई।

Share This Article