पांच युवकों को भांग पीना भारी पड़ा

By AV NEWS

 पांच युवकों को भांग पीना भारी पड़ा, एक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

उज्जैन। महाराष्ट्र से महाकाल दर्शन और सवारी में शामिल होने आए पांच युवकों ने सोमवार शाम दौलतगंज की दुकान से भांग पी ली। एक गिलास भांग का नशा चार लोगों को ऐसा चढ़ा कि तबीयत बिगड़ गई और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। इनमें से एक युवक की हालत गंभीर हो गई थी क्योंकि पूर्व में उसकी ब्रेन सर्जरी हो चुकी है। जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

महाराष्ट्र के भिवंडी के रहने वाले विनित पिता ओमप्रकाश सोनी, नरेंद्र सोनी, अपराजित सोनी और अजीत सोनी रविवार शाम उज्जैन आए थे। सोमवार को उन्होंने महाकाल दर्शन किए और सवारी में शामिल होने के बाद वापस महाराष्ट्र लौटने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचते वक्त रास्ते में दौलतगंज के भांग घोटा की दुकान से भांग पी ली।

कुछ ही देर बाद चारों का सिर चकराने लगा। इन चारों में से विनित की हालत ज्यादा खराब हो गई क्योंकि पूर्व में उसकी ब्रेन सर्जरी हो चुकी है। भांग का नशा दिमाग में चढऩे से वह अचेत हो गया। हालांकि साथियों को भी नशा इतना ज्यादा चढ़ गया था कि वे खुद को नहीं संभाल पा रहे थे।

जैसे तैसे तीनों दोस्तों ने ऑटो रिक्शा वाले को रोका और जिला अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने उन्हें उपचार दिया मंगलवार सुबह 4 बजे तक विनित पूरी तरह होश में नहीं आया था। सुबह 8 बजे वह नींद से जागा तब साथियों ने राहत महसूस की। चकित्सकों के अनुसार सभी की हालत स्थिर है।

Share This Article