पिता-पुत्र के साथ मारपीट

By AV NEWS

उज्जैन। 2 कारों से परिवारजनों के साथ गुजरात से उज्जैन दर्शन करने आये पिता पुत्र व बेटी को नृसिंहघाट पार्किंग के कर्मचारियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। महाकाल पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा और थाने से सूचना पत्र देकर छोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि देवेन्द्र पिता भूपेन्द्र धोतरे निवासी बेरीपरा राजकोट अपने बेटे हितेन्द्र, बेटी भूमि सहित अन्य परिवारजनों के साथ 3 जनवरी को दो कारों से उज्जैन दर्शन करने आये थे। उन्होंने महाकाल दर्शनों से पूर्व नृसिंहघाट पार्किंग में 50-50 रुपये शुल्क जमा कर वाहन खड़े किये और पर्ची भी ली।

दर्शनों के बाद जब वह पार्किंग से कार लेकर बाहर आने लगे तो वहां मौजूद कर्मचारी अशोक मालवीय और उसके 3 साथियों ने दुबारा रुपयों की मांग की। देवेन्द्र ने उन्हें पर्ची दिखाई तो उनके हाथ से पर्ची लेकर फाड़ दी व गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। कर्मचारियों ने बीच बचाव करने आये देवेन्द्र के बेटे हितेन्द्र व बेटी भूमि को भी पीटा।

ट्रेन से छात्रा का मोबाइल चोरी

उज्जैन। जयपुर से परीक्षा देकर उज्जैन लौट रही छात्रा का जनरल कोच से अज्ञात बदमाश ने मोबाइल चोरी कर लिया जिसकी शिकायत जीआरपी में दर्ज कराई गई है। छात्रा कल्पना पंड्या पिता अरुण पंड्या 24 वर्ष निवासी दौलतपुर बडऩगर पीएचडी की परीक्षा देने जयपुर गई थी जहां से उज्जैन आने के लिये वह जयपुर भोपाल एक्सप्रेस के जनरल कोच में बैठी। उज्जैन स्टेशन आने पर उसे पता चला कि 15 हजार रुपये कीमत का मोबाइल अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया है जिसकी शिकायत उसने जीआरपी में दर्ज कराई।

Share This Article