पिस्टल लेकर घूमते पकड़ाए आरोपी को दो साल की सजा

By AV NEWS

उज्जैन। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के चैरिटेबल अस्पताल के बाहर से कुछ साल पहले पिस्टल लेकर वारदात की फिराक में घूम रहे आरोपी को न्यायालय ने 2 साल कैद की सजा सुनाई है।

कोर्ट ने उस पर 1 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया। जिला अभियोजन अधिकारी राजेंद्र खांडेगर ने बताया जीवाजीगंज थाना पुलिस के एसआई आनंद सिंह ने प्रधान आरक्षक नरेंद्र चौहान के साथ गश्त के दौरान मुखबीर की सूचना पर चैरिटेबल अस्पताल के समीप से महेश पिता गंगाराम उम्र 29 वर्ष निवासी खण्डेलवाल कंपाउंड को पिस्टल लेकर घूमते हुए पकड़ा था।

इंदौर रोड पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी

उज्जैन। इंदौर रोड़ पर हरिफाटक ब्रिज के नीेचे गुड्डू के ढाबे के सामने असलम पिता युनूस निवासी खंदार मोहल्ला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में असलम बुरी तरह घायल हो गया और बेहोंश होकर गिर पड़ा। लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सड़क हादसों में कई लोग घायल

उज्जैन। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज के पास स्कॉर्पियों के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए वृंदावन धाम कॉलोनी के रहने वाले वेनेश पिता श्याम प्रसाद रेकवार उम्र 42 साल की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वेनेश को गहरी चोंट आई है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। इसी तरह नानाखेड़ा स्टेडियम के सामने अज्ञात कार चालक ने सुनील डागी पिता प्रभुलाल डागी उम्र 44 वर्ष निवासी तिरूपति ड्रिम्स कॉलोनी को टक्कर मारकर घायल कर दिया।

पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। माधवनगर थाना क्षेत्र में मक्सी रोड स्थित गैस एजेंसी के सामने अज्ञात बाइक सवार ने दीपक पिता रवीेंद्र कुशवाह की बाइक को टक्कर मारकर चोंट पहुंचाई। पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Share This Article