पैरोल पर जेल से बाहर आए व्यक्ति की नीलगंगा रोड पर हादसे में मौत

By AV NEWS

हत्या के मामले में आजीवन सजायाफ्ता है मृतक

पैरोल पर जेल से बाहर आए व्यक्ति की नीलगंगा रोड पर हादसे में मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नीलगंगा रोड़ पर बुधवार रात सड़क के बीचों बीच स्थित चिमनी से टकराकर बाइक सवार 48 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वह केंद्रीय भैरवगढ़ जेल में आजीवन सजायाफ्ता कैदी है पिछले दिनों पैरोल पर अस्थायी रूप से रिहा होकर आया था। दोस्तों ने घटना को लेकर हत्या की आशंका जाहिर की है क्योंकि हादसे में बाइक भी क्षतिग्रस्त नहीं हुई है। पुलिस ने गुरुवार सुबह मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पवासा थाना क्षेत्र के रहने वाले पुराने बदमाश ओमी उर्फ ओमप्रकाश पिता कन्हैयालाल की हादसे में मौत हो गई। ओमी साल 2013 में चिमनगंज क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। वह 8 सितंबर को पैरोल पर अस्थाई रूप से रिहा होकर जेल से बाहर आया था। बुधवार शाम नानाखेड़ा क्षेत्र में किसी काम से गया था। शाम 8:45 बजे उसने अपनेे बेटे शक्ति से फोन पर बात की और कहा कि ट्रैफिक में फंसा हूं, 15 -20  मिनट में घर आ जाऊंगा। इसके बाद ओमी का फोन बंद हो गया।

घटना स्थल पर भी फोन नहीं मिला है। जांच अधिकारी एसआई यादवेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि बाइक किस वाहन से टकराई है या सड़क पर स्थित चिमनी से टकराई है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। मृतक ओमी को हत्या के आरोप में साल 2017 में आजीवन कारावास की सजा हुई थी। परिजन और कुछ दोस्तों के बयान लिए है हादसे की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Share This Article