फिर दो पहियों पर रिक्शा चलाने के स्टंट वीडियो वायरल

By AV NEWS

न खौफ पुलिस का ना ही हादसे का भय

24 घंटे में दूसरा वीडियो वायरल

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:दो पहियों पर रिक्शा चलाने का स्टंट करने वाले एक रिक्क्षा का कोर्ट चालान बनने और उसके कान पकड़कर माफी मांगने के 24 घंटे के भीतर एक और रिक्क्षा के स्टंट का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। महाकाल थाना क्षेत्र में एक हफ्ते में दूसरे ऑटो चालक का वीडियो स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ है।

इसमें भी रिक्शा चालक मुरली पूरा रोड पर दो पहियों पर खतरनाक तरीके से जान जोखिम में डालकर ऑटो चला रहा है। चालक स्टंट करता नजर आया तो किसी राहगीर ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो के आधार पर पुलिस रिक्क्षा और उसके चालक की तलाश कर रही है।

एक ने कान पकड़कर माफी मांगी…

पुलिस ने शुक्रवार को भी एक ऑटो चालक को स्टंट करने के कारण कोर्ट चालान बनाया था। शुक्रवार को रिक्शा चालक आमिर का स्टंट करता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह हरीफाटक ब्रिज पर स्टंट करता हुआ नजर आ रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्टंट करने वाले ऑटो ड्राइवर को पकड़ लिया।

ऑटो ड्राइवर ने कान पकड़कर माफी मांगते हुए सभी ऑटो वालों से इस तरह के स्टंट नहीं करने को कहा है। उसने कहा- मेरा कोर्ट चालान बना है। ये गलती मैंने कर दी है। मैं पुलिस और आम जनता से माफी चाहता हूं। जो भी ई-रिक्शा चलाते हैं, वे ये गलती ना करें। नहीं तो आप पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी, जैसी मुझ पर हुई है।

Share This Article