Tuesday, August 9, 2022
Homeइंदौर समाचारफिल्म Rakshabandhan के प्रमोशन के लिए Akshay Kumar INDORE पहुंचे

फिल्म Rakshabandhan के प्रमोशन के लिए Akshay Kumar INDORE पहुंचे

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन के लिए अक्षय शुक्रवार को इंदौर आए। उन्होंने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों से बातचीत की। उनके साथ डांस किया। फेमस पोज भी दिया। फिर 56 दुकान पर प्रशंसकों के बीच पहुंचे। शॉपिंग की और मुंबई के लिए रवाना हो गए।

अक्षय कुमार के साथ फिल्म के अन्य कलाकार और निर्देशक आनंद एल. राय भी इंदौर में थे। फिल्म में अक्षय कुमार की चार बहनें हैं और उनकी शादी की जिम्मेदारी अक्षय के किरदार पर आ जाती है।

सभी कलाकार मीडिया से भी मुखातिब हुए। मीडिया से चर्चा के दौरान अक्षय कुमार ने फैंस को फिट रहने के लिए रुटीन को फॉलो करने को कहा।

अक्षय कुमार दोपहर को 56 दुकान पहुंचे। उनकी एक झलक के लिए बड़ी संख्या में फैन्स जुटे थे। अक्षय ने कार से उतरे बिना ही उन सभी का अभिवादन स्वीकार किया। व्यापारियों ने उन्हें मिठाइयां और इंदौर का प्रसिद्ध नमकीन उपहार में दिया। 56 दुकान पर जायकों का स्वाद लिए बगैर ही उन्हें एयरपोर्ट रवाना होना पड़ा।

रक्षाबंधन में अक्षय का किरदार एक ऐसे भाई का है, जिस पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी है.। अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर फिर नजर आएंगी। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेम कथा में नजर आ चुके हैं। अक्षय की रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर