Monday, January 30, 2023
Homeब्यूटी एंड फैशनफैशन के साथ खुद को दे एक नया लुक इस ड्रेस के...

फैशन के साथ खुद को दे एक नया लुक इस ड्रेस के साथ

आप इस वेडिंग सीजन शरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। शरारा सूट के हैवी डिजाइन भी मार्केट में हैं जो आपको एलिगेंट लुक भी देंगे और हर कोई आपको कॉम्प्लिमेंट करेगा। इसमें हैवी इम्ब्रायडरी, मिरर वर्क, थ्रेड इम्ब्रायडरी और लेस से सजे हुए खूबसूरत डिजाइंस मिल जायेंगे आप अपनी मनपसंद का डिजाइन सेलेक्ट कर सकती हैं। शरारा सूट ट्रेडिशनल होने के साथ ही ग्लैमरस लुक भी देता है।

महिलाएं शरारा के नए-नए डिजाइंस ट्राई करती है क्योंकि इसे कैरी करना बहुत आसान है आप चाहें तो इसे किसी भी फंक्शन में पूरे दिन में पहन सकती हैं यह आपको अनकम्फर्टेबल फील नहीं होने देगा। शरारा सूट पहनने के बाद बेहद खूबसूरत भी लगता है। आप सर्दियों में किसी फंक्शन के लिए हैवी शरारा डिजाइन भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप गर्मियों में शरारा पहनना चाहती हैं तो सिंपल कुर्ती के साथ शरारा के ट्रेंडी डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। आजकल मार्केट में कई तरह की वैराइटी के शरारा सूट उपलब्ध हैं। आप शरारा के स्टाइलिश डिजाइन को कई तरह से कैरी कर सकती हैं।

वन लेयर शरारा
वन लेयर शरारा सिम्पल होता है। अगर आप प्लेन शरारा ट्राई कर रही हैं तो इसके साथ आप प्रिंटेड कुर्ती ट्राई कर सकती हैं। वन लेयर शरारा सिम्पल ही खूबसूरत लगता है लेकिन आप चाहें तो इसे लेस या धागे की एम्ब्रायडरी से सजा सकती हैं यह देखने में खूबसूरत लगेगा।

चिकनकारी शरारा
चिकनकारी का शरारा गर्मियों में बहुत कूल लगता है इसके साथ सिम्पल कुर्ती अच्छी लगती है। चिकनकारी का शरारा देखने में काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लगता है। इसको आप किसी दिन के फंक्शन के लिए भी ट्राई कर सकती हैं। इसमें आपको बहुत सी वैरायटी मिल जाएगी। आप इसको किसी लेस वाली कुर्ती के साथ भी ट्राई कर सकती हैं।

नेट शरारा डिजाइन
आप किसी खास फंक्शन के लिए शरारा ट्राई करना चाहती है लेकिन आपको ज्यादा चमक दमक या एकदम सिम्पल डिजाइन का शरारा नहीं चाहिए तो आप ब्लैक नेट का शरारा ट्राई कर सकती हैं। इसे आप कंट्रास्ट कलर की कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं। ब्लैक कलर आपको स्टाइलिश लुक देगा और ज्यादा भड़कीला भी नहीं दिखेगा। इसके साथ हैवी ट्रेंडी दुपट्टा कूल लगेगा।

थ्री लेयर शरारा
यह देखने में सिम्पल भी होता है और ट्रेंडी भी लगता है। थ्री लेयर शरारा सिम्पल फेब्रिक में ही अच्छा लगता है। इसे शार्ट कुर्ती के साथ कैरी करें। इसे आप लेस से सजा सकते हैं। इसके साथ थो?ी हैवी शार्ट कुर्ती कैरी की जा सकती है। इसकी आपको कई वैरायटी मिल जाएगी आप अपनी पसंद से डिजाइन करा सकती हैं। इसके साथ अपनी मनपसंद जूलरी कैरी करें यह आपको स्टाइलिश लुक देगा।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर