Monday, January 30, 2023
Homeउज्जैन समाचारबजरंग दल कार्यकर्ता पर केस, एसआई लाइन हाजिर

बजरंग दल कार्यकर्ता पर केस, एसआई लाइन हाजिर

मामला : रणबीर और आलिया के महाकाल दर्शन के विरोध का

उज्जैन।मंगलवार रात फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी टीम के साथ महाकालेश्वर दर्शन करने आये जिनका हिंदूवादी संगठनों ने विरोध किया।

प्रदर्शन के दौरान पुलिस और संगठन के नेताओं के बीच मारपीट हुई। महाकाल पुलिस ने एक नेता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में लिया जबकि एसपी ने महाकाल थाने के एक एसआई को लाइन हाजिर कर दिया है।

आरक्षक ने लिखाई रिपोर्ट..

पुलिस लाइन के आरक्षक जितेन्द्र सिसौदिया ने दिलीप लोहार पिता गोपाल लोहार निवासी मंगल नगर आगर रोड के खिलाफ केस दर्ज कराया। अपनी रिपोर्ट में जितेन्द्र ने लिखवाया कि शंख द्वार पर वीआईपी ड्यूटी कर रहा था तभी दिलीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर हंगामा करते हुए सीएसपी व थाना प्रभारी से अभद्रता की और उसके साथ मारपीट भी की।

यह था मामला

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल दर्शन का हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी विरोध कर रहे थे। इसे देखते हुए सीएसपी और महाकाल थाना प्रभारी वीआईपी इंतजाम ड्यूटी में लगे थे। यहां काले झंडे दिखाने और हंगामा करने के दौरान पुलिस और संगठन के पदाधिकारियों के बीच झडप हुई।

नेताओं ने धरपकड के दौरान सीएसपी और थाना प्रभारी की कॉलर पकडकर अभद्रता की व आरक्षक को पीट दिया था। हंगामे के बीच दोनों सेलीब्रिटी मंदिर में दर्शन किये बगैर लौट गये थे।

थाने के घेराव के बाद एसआई पर कार्रवाई

एएसपी सिटी इंद्रजीत बाकलवार ने बताया कि रात में दो घटनाक्रम हुए जिनमें पहला घटनाक्रम शंख द्वार पर हुआ जिसमें पुलिस के साथ अभद्रता हुई। दूसरा घटनाक्रम महाकाल थाने के घेराव का हुआ था। दोनों मामले अलग-अलग हैं। इनमें से महाकाल थाने पर हुए घटनाक्रम में सहायक उपनिरीक्षक को लाइन हाजिर किया गया है। थाना प्रभारी मुनेन्द्र गौतम ने बताया कि आरक्षक की रिपोर्ट पर जितेन्द्र सिसौदिया को हिरासत में ले लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर