बडऩगर में जमीन पर कब्जे को लेकर तीन महिलाओं से मारपीट

By AV NEWS

बडऩगर में जमीन पर कब्जे को लेकर तीन महिलाओं से मारपीट

उज्जैन। बडऩगर के ग्राम पीरजलाल में जमीन पर कब्जे को लेकर दलालों ने एक ही परिवार की तीन महिलाओं से लाठियों से मारपीट कर दी। महिलाएं तेजा दशमी पर अपनी जमीन पर तेजाजी महाराज और पूर्वजों का पूजन करने के लिए गई थी। पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर पांच-छह आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया अनीता पति लाखन सुनेरी महेश्वर की रहने वाली है वह तेजा दशमी पर पीरजलाल स्थित मायके आई थी। यहां अपनी बहन कोमल व भाभी रीना के साथ पीरजलाल स्थित अपनी पुश्तैनी जमीन पर पूर्वजों और तेजाजी महाराज का पूजन करने गई थी।

पूजन करते वक्त ही जमीनों की दलाली का काम करने वाले अर्जुन, मेहताब और हेमसिंह सहित तीन चार अन्य लोगो ने आकर उन्हें धमकाया और यहां पूजन करने से मना किया। उन्होंने कहा कि यह तो उन्हीं की जमीन है और पूर्वजों का पूजन करने हर साल आते हैं तो आरोपियों ने लाठियों से हमला कर दिया। तीनों महिलाओं को उपचार कि लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। दो महिलाओं को हाथ पैरों में फ्रैक्चर होने पर जिला अस्पताल के हड्डी वार्ड में भर्ती किया है।

ऑटो से कट मारने की बात पर मारपीट

उज्जैन। शहर में ऑटो और ई रिक् शा की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इसे चलाने वाले भी कईं आपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं। अक्सर ऑटो चालक सड़क पर लोगों को वाहनों को कट मारकर निकलते हैं पैदल चल रहे लोगों के सामने भी अचानक से तेजी से ऑटो लेकर आते हैं और कट मारकर निकलते हैं।

ऐसे ही एक ऑटो चालक के कट मारने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गई। पुलिस ने बताया जयसिंह पुरा के रहने वाले देवेंद्र पिता शंकरलाल भाट से विवेकानंद कॉलोनी में ऑटो से कट मारने की बात को लेकर कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने देवेंद्र की शिकायत पर दो-तीन युवकों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है।

Share This Article