बढ़ाई गई सलमान खान की सिक्योरिटी

By AV NEWS

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी मुंबई पुलिस द्वारा बढ़ा दी गई है। दरअसल, कुछ समय पहले ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था। इस धमकी के बाद से ही मुंबई पुलिस सलमान की सुरक्षा को लेकर चौकन्ना हो गई है।

लॉरेंस बिश्नोई का कहना था कि कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग का कारण सिर्फ सलमान खान के साथ उनकी निकटता थी।इस खबर के मिलने के बाद से ही सलमान खान के फैंस काफी चिंता में हैं। सलमान खान को वापिस से धमकी मिली है, इसलिए मंगलवार को मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा की समीक्षा की है। साथ ही एक्टर को सतर्क रहने के लिए भी कहा गया है।

फिलहाल सलमान के पास वाई प्लस सिक्योरिटी है। एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, धमकी के बाद से ही एक्टर की सुरक्षा की समीक्षा की गई, ताकि यह देखा जा सके कि किसी भी तरह की कोई खामी न रहे। साथ ही उन्होंने एक्टर से संपर्क कर, उन्हें सतर्क रहने के लिए कहा है और सुरक्षा के संबंध में कुछ चीजों पर चर्चा की है। इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई के नाम से एक फेसबुक अकाउंट ने गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली थी।

Share This Article