बारदान व्यापारी से लूट करने वालों की तलाश में टीम गठित

By AV NEWS

बारदान व्यापारी से लूट करने वालों की तलाश में टीम गठित

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:चिमनगंज मंडी के बारदान व्यापारी से गुरुवार दोपहर हुई लूट के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सीएसपी सुमित अग्रवाल के निर्देशन में अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं जो इस पूरे रूट पर निगरानी कर रही हैं।

पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ पुराने बदमाशों को पूछताछ के लिए थाने पर भी बुलाया। हालांकि पुलिस अब तक कोई पुख्ता सुराख नहीं जुटा पाई हैं। पिंगलेश्वर से लेकर मक्सी और उज्जैन की तरफ आने वाले रास्ते पर जितने भी सीसीटीवी फुटेज हैं पुलिस ने उनकी जांच भी की है।

गुरुवार दोपहर 3:30 बजे हम्मालवाड़ी के रहने वाले बारदान व्यापारी लियाकत हुसैन के साथ लूट की यह वारदात घटित हुई थी। बदमाशों ने उन्हें चलती गाड़ी से धक्का देकर गिरा भी दिया जिससे उन्हें गहरी चोंट भी लगी। वे अचानक गिरे और समझ ही नहीं पाए कि क्या हुआ। लुटेरे उनकी स्कूटर उठाकर ले गए।

गाड़ी की डिक्की में ही २ लाख रुपए रखे हुए थे। पंवासा थाना क्षेत्र में जिस स्थान पर यह वारदात हुई है वो सूना पड़ा रहता है और चारों तरफ वनक्षेत्र भी है। बदमाश आसानी से वारदात कर भाग निकल सकते हैं क्योंकि पिंगलेश्वर रोड़ जयगुरुदेव आश्रम के चौराहे से दूसरी तरफ नौलखी बीड़ है जो बड़ा वन क्षेत्र है और बदमाश आसानी से यहां से निकल सकते हैं।

दूर तक सीसीटीवी कैमरे की नजर में आए, लुटेरों ने संभवत: इसी का फायदा उठाकर वारदात करने के लिए यह स्थान चुना। टीआई करण कुवाल ने बताया कि अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज देखकर भी बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रहे है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Share This Article