बिग बॉस विनर एल्विश पर सांपों की तस्करी का आरोप,FIR दर्ज

By AV NEWS

बिग बॉस OTT-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण से जुड़े मामले में शुक्रवार को FIR दर्ज की है।

एल्विश पर रेव पार्टी करवाने का आरोप है। इस मामले का खुलासा मेनका गांधी से जुड़े आर्गनाइजेशन PFA ने स्टिंग ऑपरेशन से किया। PFA ने ही पुलिस में शिकायत भी की थी।

नोएडा पुलिस ने इस मामले में 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 9 सांप बरामद हुए हैं। इसके अलावा, 20 मिली स्नेक वेनम यानी सांप का जहर मिला है। फॉरेस्ट ऑफिसर प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है। ये एक यूट्यबर का गैंग है, जो इस तरह पार्टी कराता है।

पकड़े गए तस्करों की पहचान राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई है। इनकी तलाशी लेने पर राहुल की कमर पर टंगे नीले रंग के बैग से 1 प्लास्टिक की बोतल में भरा 20 मिली स्नेक वेनम मिला है।

इनके पास से कुल 9 सांप, जिसमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो मुही सांप (सैंड बोआ) एक रैट स्नेक (घोड़ा पछाड़) सांप मिले। पूछताछ में बताया कि ये लोग इन सांपों और स्नेक वेनम का प्रयोग रेव पार्टियों में करते है।

Share This Article