मशहूर डांसर Sapna Choudhary  ने कोर्ट में किया सरेंडर

By AV NEWS

धोखाधड़ी के मामले में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी लंबे समय से कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं. उसे सोमवार को लखनऊ हाईकोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने सपना को हिरासत में लेने का आदेश जारी किया. आपको बता दें कि उनके खिलाफ कई सालों से धोखाधड़ी का मामला दर्ज था।

खबरों के मुताबिक सपना ने आज कोर्ट में पेश होने के बाद इस मामले में सरेंडर कर दिया है. कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद उसने कोर्ट के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हालांकि कोर्ट ने सरेंडर करने के कुछ देर बाद ही सपना का वारंट वापस ले लिया।

आपको बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ 1 मई 2019 को विश्वासघात और धोखाधड़ी के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद 20 जनवरी 2019 को सपना समेत 5 लोगों के खिलाफ इस मामले में चार्जशीट दाखिल की गई थी.

सपना चौधरी का आरोप है कि उन्होंने डांस शो के लिए पैसे लिए थे, लेकिन वह शो करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं. इस मामले में मेकर्स ने सपना के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. आपको बता दें कि ये मामला 13 अक्टूबर 2018 का है. उस दौरान आशियाना के एक क्लब में सपना का डांस शो आयोजित किया गया था. शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए।

सपना के नहीं पहुंचने पर हुआ खूब बवाल

खबरों के मुताबिक, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कार्यक्रम में प्रवेश के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट 300 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से बेचा गया था। इस इवेंट को देखने के लिए हजारों लोगों ने टिकट खरीदा लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी वहां नहीं आईं. बताया जाता है कि सपना के न रहने को लेकर काफी हंगामा हुआ था. इतना बवाल होने के बाद जब लोगों ने अपने टिकट के पैसे वापस मांगे तो उन्हें भी नहीं मिला.

Share This Article