महाकाल लोक से 200 मीटर दूर हरिफाटक ब्रिज पर कार में आग लगी, श्रद्धालु बाल-बाल बचे…

By AV NEWS

आग लगते ही कार में बैठे पांच लोग तेजी से बाहर निकले, कुछ ही मिनटों में कार पूरी तरह जलकर स्वाहा

महाकाल लोक से 200 मीटर दूर हरिफाटक ब्रिज पर इंदौर की कार में आग लगी, श्रद्धालु बाल-बाल बचे…

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:महाकाल लोक से मात्र 200 मीटर दूर हरिफाटक ब्रिज के ऊपर इंदौर के श्रद्धालुओं को उज्जैन लेकर आई कार में बुधवार सुबह 8:40 बजे आग लग गई। मारूति स्वीफ्ट कार ब्रिज के ऊपर धूं-धूं कर जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि आग भड़कने से चंद मिनट पहले श्रद्धालु कार के बाहर निकल गए थे। अपितु बड़ा हादसा हो जाता कार चालक की सूझबूझ से वह टल गया।

इंदौर के रहने वाले सुनील पिता देवीलाल यादव आरटीओ में काम करते है। वे दिल्ली से आए अपने रिश्तेदारों को महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन लाए थे।

कार में उनके साथ अनिल यादव, हरीश, अंजलि, और उनका बेटा यश यादव मौजूद थे। सुबह 8:40 बजे वे कार से हरिफाटक ओवर ब्रिज के ऊपर पहुंच गए थे। यहां उन्हें कार के अंदर से कुछ जलने की बदबू आई।

इस पर उन्होंने कार से उतरकर बोनट खोलकर देखा तो अंदर आग लगी हुई थी। इस पर उन्होंने सबसे पहले सभी रिश्तेदारों को कार से बाहर निकाल लिया।

सबको थोड़ी दूरी पर खड़ा कर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। आग बुझाने से और भड़क उठी और इंजन में आग लग गई। तेजी से आग पेट्रोल की नली तक पहुंच गई और पूरी कार आग की चपेट में आ गई। कुछ ही मिनटों में कार धूं-धूं कर जल गई।

2 साल पहले सैकंड हैंड कार खरीदी थी

सुनील यादव ने बताया कि दो साल पहले उन्होंने सैकंड हैंड कार क्रमांक एमपी 09 डब्ल्यूजी 4447 एक परिचित से खरीदी थी। कार में कुछ दिनों से काम निकल रहा था।हालांकि वे समय-समय पर सर्विसिंग कराते थे। बुधवार को इंदौर-उज्जैन फोरलेन पर तेज गति से चलने के कारण संभवत: कार में आग लगी है।

Share This Article