मेडिकल व्यवसायी रात में हुआ लापता, सुबह फोन लगाकर कहा मेरा अपहरण कर लिया था

By AV NEWS

पुलिस शंकास्पद मान रही है घटना… व्यवसायी के उज्जैन आने पर होगी पुछताछ

उज्जैन।शहर के एक मेडिकल व्यवसायी का संदिग्ध परिस्थिति में अपहरण होने का मामला सामने आया है। व्यवसायी रात को मां के चिकली स्थित घर से उज्जैन आ रहा था कि अचानक लापता हो गया। परिजनों से पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई,तो शुक्रवार सुबह व्यवसायी ने अपनी बेटी को फोन कर बताया कि उसका अपहरण हो गया था। वह नयागांव (नीमच) में और उज्जैन घर वापस आ रहा है।

चिमगनंज पुलिस के अनुसार विजय कुमार पिता रामदास 45 वर्ष निवासी कमल कालोनी गुरुवार रात 7.30 बजे लिम्बोदा में रहने वाली मां कौशल्या के घर बहनों से राखी बंधवाने अपनी कार से गया था।

रात 10.30 बजे उसने भाई को फोन पर सूचना दी कि आधे घंटे में घर आ रहा हूं, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा और फोन भी बंद था। परिजनों ने चिमनगंज थाने पहुंचकर विजय कुमार के लापता होने की सूचना दी और स्वयं भी तलाश की।

बेटी कीर्ति वैष्णव ने बताया कि पिता की कार की आखिरी लोकेशन चिकली मोड़ पर सीसीटीवी कैमरे में दिखी। उनकी कार उज्जैन तरफ मुड़ी थी।

उसके बाद पता नहीं कार कहां चली गई। चिमगनंज पुलिस ने वायरलेस सेट पर सूचना प्रसारण करवाया और तलाश शुरू की। पुलिस के अनुसार अब विजय कुमार से लौटने पर संपूर्ण स्थिति की पड़ताल करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्वयं के साथ रुपए और मोबाइल सब कुछ सलामत

कीर्ति ने बताया कि सुबह विजय कुमार ने मोबाइल ऑन किया और परिजनों को सूचना दी कि रात में तेज बारिश हो रही थी। खिलचीपुर नाका पर मेडिकल दुकान संचालित करने वाले युवक का चिकली के आगे से एक महिला व दो पुरूष ने अपहरण कर लिया।

सुबह उसी ने घर वालों को फोन पर सूचना दी कि मैं ठीक हूं और घर लौट रहा हूं। एक महिला ने हाथ देकर कार रूकवाई। उसके साथ दो व्यक्ति और थे। गेट खोला तो तीनों कार में बैठ गये उसके बाद मैं बेहोश हो गया। सुबह नींद खुली तो नयागांव के आगे स्वयं को पाया। वहीं से कार लेकर नीमच होते हुए घर लौट रहा हूं।

Share This Article