युवक की हत्या के बाद बोरी में पैक कर कुंए में फेंकने वाले तीन आरोपी पकड़ाए

By AV NEWS

युवक की हत्या के बाद बोरी में पैक कर कुंए में फेंकने वाले तीन आरोपी पकड़ाए,

पुलिस करेगी मामले में खुलासा

उज्जैन। राघवी थाना क्षेत्र में गत मंगलवार पुलिस ने बोरे में बंद युवक का शव बरामद किया था। शव सड़ गया था और उसकी पहचान कर पाना भी मुश्किल था। हालांकि शव मिलने के बाद ही मृतक के परिजनों ने उसकी शिनाख्त कर ली थी।

हत्या का तरीका दुर्दांत था इसलिए पुलिास ने इसे चिन्हित अपराध में पंजीबद्ध किया था। मामले में जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अगले ही दिन दो आरोपी पकड़ लिए थे जबकि एक आरोपी फरार था। पुलिस ने हत्या करने वाले और लाश को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

नई सड़क पर इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के गोदाम से 20 हजार की मोटर ले गए चोर

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:कोतवाली थाना क्षेत्र में नई सड़क स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के गोदाम में चोरी हो गई। बदमाश गोदाम के पतरे उचकाकर अंदर घुसे और पानी की मोटर चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया विनय पिता संजय रामी निवासी तिलक मार्ग की नई सड़क पर ही इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान और गोदाम है। 17 अगस्त की रात अज्ञात बदमाश गोदाम के पतरे उचकाकर अंदर पहुंच गए और गोदाम में रखी पानी की मोटर चोरी कर ले गए। मोटर की कीमत 20 हजार रुपए बताई जा रही है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

Share This Article