रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट में बड़ा एक्शन, NIA के हत्थे चढ़े 2 आरोपी,

By AV NEWS

नई दिल्ली: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. एनआईए ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में मुख्य साजिशकर्ता समेत दो आरोपियों को पकड़ा है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने कई टीमों के सहयोग से रामेश्वरम कैफे में विस्फोट को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी मुसाविर हुसैन शाजिब को सह-षड्यंत्रकारी अब्दुल मथीन ताहा के साथ हिरासत में लिया है.

आरोपी साविर हुसैन शाजिब और अब्दुल मथीन ताहा, दोनों कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के तीर्थहल्ली के रहने वाले हैं. एनआईए को पूर्वी मिदनापुर के दीघा में उनके ठिकाने का पता लगाया चला था, जहां से उन्हें पकड़ा गया. बीते दिनों ही राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने मुसाविर हुसैन शाजिब और सह-षड्यंत्रकारी के रूप में अब्दुल मतीन ताहा की पहचान की थी.

एनआईए के एक प्रवक्ता ने कहा कि फरार आरोपियों का पता लगाने और उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयासों के तहत, एनआईए ने कर्नाटक, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश में 18 स्थानों पर तलाशी ली है.

बता दें कि 1 मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वर कैपे में विस्फोट हुआ था. बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड में आईटीपीएल रोड पर स्थित कैफे में हुए धमाके में कई लोग घायल हो गए थे.

Share This Article