Saturday, January 28, 2023
Homeदेशराष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर CM ममता बनर्जी ने मांगी माफी

राष्ट्रपति पर टिप्पणी को लेकर CM ममता बनर्जी ने मांगी माफी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर तृणमूल मंत्री की टिप्पणी के लिए सोमवार को माफी मांगी। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि व्यक्तिगत टिप्पणी करना उनकी पार्टी की संस्कृति में नहीं है, यह कहते हुए कि विधायक को उनकी टिप्पणियों पर आगाह किया गया है और उनकी पार्टी ने भी माफी मांगी है,

बनर्जी ने कहा, “किसी ने गलती की है और हम इसका विरोध कर रहे हैं, हम इसका समर्थन नहीं कर रहे हैं। लेकिन हर दिन बयान देने के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है और जो झूठ जारी है वह अस्वीकार्य है।”

“बोलना एक कला है। मैं कभी-कभी ‘किंभुतकिमाकर’ (अंग्रेज़ी में अजीब अर्थ) शब्द का उपयोग करता हूं। यह शब्दकोश में एक शब्द है। मैंने शब्दकोश के बाहर किसी भी शब्द का उपयोग नहीं किया है। अगर मैं कभी भी कोई बुरा शब्द बोलता हूं, तो मैं तुरंत वापस ले लेता हूं यह और हमारे पास निश्चित रूप से यह अधिकार है,” उसने कहा।

राज्य में भाजपा के कड़े विरोध के बीच मुख्यमंत्री ने माफी मांगी क्योंकि विपक्षी विधायकों ने आज दोपहर राजभवन तक मार्च किया। विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के नेतृत्व में, भाजपा विधायकों ने गिरि के इस्तीफे और राष्ट्रपति पर उनकी अरुचिकर टिप्पणियों पर गिरफ्तारी की मांग की।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर