Monday, January 30, 2023
Homeब्यूटी एंड फैशनलड़कों के लिए Attractive Styling फैशन टिप्स

लड़कों के लिए Attractive Styling फैशन टिप्स

आज के समय में फैशन बड़ी चीज है। जहां मेन्स के लिए उनकी पर्सनालिटी और स्मार्टनेस स्टाइल बहुत मायने रखता है। तरह तरह की हेयर स्टाइल, एसेसरीज, कपड़े सब ट्रेंडी हो तभी मैन का परफेक्ट लुक कंप्लीट होता है। इस बात का ध्यान रखें कि आप अपना जो भी स्टाइल रखें, उसमें अच्छे लगें और उसे बेहतर तरीके से कैरी करें। स्टाइलिश लुक पाने और हैंडसम दिखने के लिए कुछ बाते जरूरी है जो आपको जरूर जाननी चाहिए।

लड़कों के लिए फैशन टिप्स

सही साइज के कपड़े पहनें

आप कितने भी महंगे या ब्रांडेड कपड़े पहन लें, लेकिन अगर वह आपके बाॅडी पर परफेक्ट तरीके से फिट नहीं होते तो उनसे आपका लुक खराब हो जाएगा। किसी भी कपड़े को कैरी करने से पहले आपको अपनी बॉडी टाइप और साइज की सही जानकारी होनी चाहिए। अधिक टाइट या लूज कपड़ों से आपका लुक बेकार लगता है और आप असहज भी महसूस करते हैं।

कलर चूज करने की कला

लड़कों के लिए फैशन टिप्स: दोस्तों रंगों को सेलेक्ट करने की कला भी किसी किसी में होती है इसलिए आपका रंग कैसा है किस तरह के कपड़ें आप पर जचेंगे इस बात की आपको अच्छे से जानकारी होनी चाहिए। किस पेंट के साथ कौन सी शर्ट मैच करनी है या उसके साथ किस तरह के शूज सही लगेंगे इस बात का आपको ख़ास ख्याल रखना चाहिए। अगर आपमें यह कला है तो यह आपके लिए प्लस पॉइंट है।

परफेक्ट फिट सूट सबसे आकर्षक

सूट के बार में ये कहा जाता है कि लड़के सूट में सबसे ज्यादा आकर्षक लगते हैं। वैसे ये कोई जरूरी नहीं है कि आप हमेशा सूट में रहें, लेकिन जब भी सूट पहनें इस बात का ख्याल रखें कि वो परफेक्ट फिट हो।आपका जैकेट का शोल्डर परफेक्ट होना चाहिए, इसके स्लीव्स कलाई के थोड़े उपर होने चाहिए और पैंट्स की लेंथ proper और हेमिंग किए हुए होने चाहिए। अगर आपके सूट में इन चीजों को कमी है

हेयरस्टाइल और शेव पर भी ध्यान दें

कहते हैं कि पहला इंप्रेशन ब्यूटी होता है। लोग आपके लुक्स को देखते हैं, इसलिए परफेक्ट लुक के लिए अपने हेयरस्टाइल का ध्यान रखें। ट्रेंडी और आप के फेस कट पर सूट करने वाली हेयर स्टाइल लें। इसके अलावा आपको बियर्ड लुक चाहिए या क्लीन शेव रहना है, उसके मुताबिक खुद को मेंटेन करें।

बनाएंगे पर्सनालिटी को अट्रैक्टिव जूते

जूते आपकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा होते हैं। जूतों का एक बेहतरीन पेयर ओवर ऑल लुक को बढ़ा देता है। इस बात का खास ख्याल रखें कि आपके जूते आपके कपड़ों से मैच करते हुए होने चाहिए, यानि अगर आपने सूट पहना है तो उसके साथ साथ फार्मल शूज ही अच्छे लगेंगे।आपके जूतों द्वारा आपको हाइट को एक बूस्ट मिल सके तो आप कुछ जूतों के ऑप्शन ट्राई कर सकते हैं जैसे बूट्स।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर