Monday, November 28, 2022
Homeउज्जैन समाचारलापता चार नाबालिगों का अब तक नहीं मिला सुराग

लापता चार नाबालिगों का अब तक नहीं मिला सुराग

ग्रामीण क्षेत्रों से लापता होने वाली किशोरियों को भी नहीं ढूंढ पा रही पुलिस

उज्जैन।कोतवाली थाना क्षेत्र से चार नाबालिग 10 दिनों पहले लापता हुए जिनका आज तक पुलिस को सुराग हाथ नहीं लगा है वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से लापता होने वाली किशोरियों को भी पुलिस ढूंढ नहीं पा रही है।

14 नवंबर को कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली फाजलपुरा स्कूल की दो छात्राएं घर पर किताब लाने का कहकर बाजार निकली थीं जो वापस घर नहीं लौटीं। परिजनों ने कोतवाली थाने में दोनों की गुमशुदगी दर्ज कराई व पुलिस को बताया कि एक किशोरी 8वीं और दूसरी 9वीं की छात्रा है।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे, मोबाइल के आधार पर किशोरियों की तलाश शुरू की जिसमें पता चला कि एक किशोरी नाबालिक से फोन पर संपर्क में थी। उस किशोर की पुलिस ने तलाश की तो पता चला कि वह भी अपने दोस्त के साथ घर से लापता है।

चारों लापता नाबालिगों की पुलिस 10 दिन गुजरने के बाद भी पता नहीं लगा पाई है। थाना प्रभारी परिहार ने बताया कि चारों में से एक बालक के पास मोबाइल है वह लगातार स्वीच ऑफ आ रहा है। सायबर सेल की टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।

इधर ग्रामीण पुलिस के यह हैं हाल….. ग्राम बैजनाथ में रहने वाली किशोरी बस स्टेण्ड महिदपुर से 11 नवंबर को लापता हुई। उसके पिता ने महिदपुर थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई और पुलिस को बताया कि उनकी बेटी कम्प्यूटर कोचिंग पढऩे बस से रोजाना आना जाना करती थी। 11 नवंबर को भाईयों को स्कूल छोडऩे के बाद वह घर जाने का कहकर निकली लेकिन घर नहीं लौटी। पुलिस को अब तक किशोरी का सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

जरूर पढ़ें
spot_img

मोस्ट पॉपुलर