लोडिंग वाहन की टक्कर से कावड़ यात्री की मौत

By AV NEWS

इंदौर से चला था कावड़ यात्रियों का दल

इंदौर रोड पर रामवासा के पास लोडिंग वाहन की टक्कर से कावड़ यात्री की मौत

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:इंदौर रोड स्थित ग्राम रामवासा के समीप फोरलेन पर रविवार दोपहर 2 बजे इंदौर से आ रहे कावड़ यात्रियों के दल में शामिल एक कावडि़ए को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। ग्रामीणों ने एंबुलेंस को सूचना दी। उसे जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सकों ने उपचार के लिए इंदौर या किसी निजी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिजन और दोस्त उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इंदौर के सुखलिया में रहने वाले 35 दोस्तों का दल शनिवार को कावड़ यात्रा लेकर चला था। रविवार दोपहर को ग्राम रामवासा के समीप दल में शामिल 22 साल के कावड यात्री विक्की पिता राजेश मालवीय को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। ग्रामीणजनों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया।

यहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद रैफर करने की सलाह दी। बड़ावदा से घायल विक्की के मामा पहुंचे और उसे शाम 7 बजे उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नानाखेड़ा पुलिस ने वाहन चालक पर केस दर्ज किया। पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।मामा का आरोप- समय पर नहीं मिला इलाज

मृतक विक्की के मामा रामकरण मालवीय ने बताया कि तीन दिन पहले ही जावरा के समीप आक्यागंज की रहने वाले परिवार की युवती से उसकी सगाई हुई थी। दीपावली पर शादी करना थी। पूरे परिवार में इस विवाह को लेकर खुशी का माहौल था। जिला अस्पताल में 6 घंटे तक वो तड़पता रहा।

यदिे समय पर इलाज मिल जाता तो भानजे की जान बच जाती। पूरे परिवार और कावड़ यात्रा निकालने वाले दोस्तों सहित सुखलिया में गमगीन माहौल है। मामा ने बताया कि विक्की के पिता मजदूरी करते हैं। उनकी आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। अंतिम संस्कार मामा के गांव जावरा के समीप बड़ावदा में किया जाएगा।

Share This Article