Monday, December 11, 2023
Homeउज्जैन समाचारविधायक के खिलाफ नारे… तेरी खैर नहीं

विधायक के खिलाफ नारे… तेरी खैर नहीं

महिदपुर में जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान विरोध….

विधायक के खिलाफ नारे… तेरी खैर नहीं

उज्जैन। विपक्ष के नाते कांग्रेस द्वारा भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध समझा जा सकता है,लेकिन सत्तारूढ़ दल के नेता और कार्यकर्ता ही अपने ही नेता के खिलाफ नारेबाजी करें यह गले नहीं उतरता है। इस स्थिति ने भाजपा के रणनीतिकारों को चिंता में डाल दिया है।

बीते दिनों जिले में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा का आगमन हुआ था। इस दौरान सत्तारूढ़ दल के विधायक के खिलाफ नारेबाजी ने यात्रा में विचित्र स्थिति निर्मित कर दी। दरअसल यात्रा महिदपुर क्षेत्र से निकल रही थी,उस वक्त कुछ लोगों ने विधायक बहादुरसिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कहा ‘और किसी से बैर नहीं बहादुर तेरी खैर नहीं…! ‘नारेबाजी करने वाले लोग जिला पंचायत सदस्य प्रतापसिंह आर्य के समर्थक बताए जा रहे है।

आर्य न केवल विधानसभा चुनाव में महिदपुर से टिकट के लिए दावेदारी कर रहे,बल्कि आर्य और विधायक बहादुरसिंह चौहान की राजनीतिक प्रतिस्पर्धा जगजाहिर है। आर्य ने जिला पंचायत सदस्य चुनाव में भारी वोट से सफलता हासिल की थी। इसके बाद विधायक से इनकी खटास और अधिक बढ़ गई। इस मामले में विधायक बहादुरसिंह चौहान,जिला पंचायत सदस्य प्रतापसिंह आर्य और भाजपा जिलाध्यक्ष (ग्रामीण) बहादुरसिंह बोरमुण्डला से प्रतिक्रिया के लिए प्रयास किया,लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर