संदिग्धों से पूछताछ, CCTV फुटेज खंगाले

By AV NEWS

पिपलौदा द्वारकाधीश दोहरे हत्याकांड आरोपियों की सरगर्मी से तलाश

उज्जैन। नरवर थाना क्षेत्र के ग्राम पिपलौदा द्वारकाधीश में पूर्व सरपंच व उनकी पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस संदिग्धों व हिस्ट्रीशीटरों से पूछताछ में जुटी है। इसके साथ ही पूर्व सरपंच ने ने जिन लोगों को रुपये उधार दिए थे, उनसे भी पूछताछ हो रही है। कई सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए हैं।

एसपी सचिन शर्मा के मुताबिक पूर्व सरपंच व उनकी पत्नी की हत्या के मामले में एसआइटी जांच कर रही है। हिस्ट्रीशीटर बदमाशों व संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। लेनदेन व प्रापर्टी संबंधी बिंदु पर भी जांच हो रही है। तकनीकी जांच के आधार पर भी हत्यारों की तलाश की जा रही है। पुलिस हत्याकांड के बाद उन सभी से पूछताछ कर रही है जिन लोगों ने रुपये उधार लिए थे।

इसके अलावा आसपास के क्षेत्रों के हिस्ट्रीशीटर बदमाशों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने गांव व देवास रोड टोल नाकों पर लगे 30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है। इसके अलावा पब्लिक स्विच टेलीफोन नेटवर्क (पीएसटीएन) डाटा भी खंगाल रही है। घटना के बाद यह भी अनुमान है लगाया जा रहा है कि बदमाश लूटपाट के इरादे से घर में घुसे थे। दंपती के जागने और पकड़े जाने के डर से उनकी हत्या की गई। हड़बड़ी में घर की तलाशी ली गई है। हालांकि बदमाश तिजोरी में रखे 18 लाख रुपये व जेवरात नहीं ले जा पाए है।

Share This Article