सड़क पर खड़ी बोलेरो अंधेरे में नहीं दिखी तूफान जीप ने बाइक सवार को रौंदा

By AV NEWS

इंदौर फोरलेन बायपास पर हादसा

सड़क पर खड़ी बोलेरो अंधेरे में नहीं दिखी तूफान जीप ने बाइक सवार को रौंदा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:नीलगंगा थाना क्षेत्र में इंदौर फोरलेन पर शांति पैलेस के पीछे उज्जैन-नागदा बायपास पर हादसा हो गया। सांवराखेड़ी मोड़ पर रात के अंधेरे में टायर पंक्चर होने की वजह से सड़क के बीच खड़ी बोलेरो जीप वाहन चालको को नहीं दिखी। तुफान जीप ने बोलेरों के अचानक सामने आने पर टर्न लिया और सामने से आ रहे बाइक सवार को रौंद दिया। हादसे में घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई थी। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया इंदौर रोड़ स्थित गोल्डन पेट्रोल पंप के समीप स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाले 45 वर्षीय भैरूसिंह पिता पूनमचंद्र माली का सांवराखेड़ी में खेत और पुराना मकान है। वे रात 8 बजे ग्रीन पार्क से अपने पुराने घर पर जा रहे थे। इसी दौरान शांति पैलेस के पीछे हाटकेश्वर विहार कॉलोनी से आगे सांवराखेड़ी टर्न पर रास्ते में एक बोलेरो सड़क पर खड़ी थी।

सड़क पर अंधेरा होने की वजह से दूर से वाहन चालक को अंधेरे और टर्न के कारण रास्ते में सड़क पर खड़ा वाहन दिखाई नहीं दिया। तेज गति से तुफान जीप नागदा से उज्जैन की तरफ आ रही थी। इधर भैरूसिंह बाइक से सांवराखेड़ी जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो कार जीप को दिखी तो चालक ने टर्न और सामने से बाइक से आ रहे भैरूसिंह की बाइक से आमने सामने की भिडंत हो गई।

हादसे के बाद राहगीरों ने गंभीर घायल भैरू सिंह को बचाने का प्रयास किया। डायल-100 पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। राहगीरों में से ही किसी ने भैरूसिंह को पहचान लिया और परिजनों को सूचना दी। परिजन देर रात करीब 11 बजे जिला अस्पताल पहुंचे तब तक भैरूसिंह की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को मरच्युरी में रखवाया।

बुधवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई ओमप्रकाश ने बताया भैरूसिंह के दो बेटियां और एक बेटा हैं वह रोजाना रात खेत की रखवाली के लिए पुराने घर पर जाकर सोता था। हादसे में बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और जिस तुफान ने टक्कर मारी है वो भी घटनास्थल पर पड़ी है।

Share This Article