सिंधिया ने कहा- मध्यप्रदेश से 1 सितंबर तक 67 नई प्लाइट्स शुरू होंगी

By AV NEWS

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा जीपीओ चौराहे से शुरू होकर आगे बढ़ रही है। छावनी में सिंधिया के स्वागत के लिए जगह-जगह मंच लगे, एक मंच पर उन्हें नमकीन से तौला गया। यहां ड्रोन से भी फूल बरसाए गए, छावनी के बाद यात्रा टावर चौराहे की तरफ रवाना हो गई।हर तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ है।

जगह-जगह स्वागत मंच लेने होने की वजह से रास्ते जाम हो गए हैं। आधा किलोमीटर में ही डेढ़ सौ जगहों पर स्वागत मंच से यात्रा पर फूल बरसाए गए। यात्रा शुरू होने से पहले उन्होंने भाजपा कार्यालय में राजामाता स्व. विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद सीनियर सिटीजन से मुलाकात की।

इसके पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं जो मुझे इंदौर जैसी ऐतिहासिक नगरी को नमन करने का मौका मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समस्त केंद्रीय मंत्रियों को आदेश दिए थे कि वह अपने क्षेत्रों में जन आशीर्वाद निकाल यात्रा निकालकर जनता की समस्या से रूबरू हो और उसका समाधान करें। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 67 नई फ्लाइट्स शुरू की जा रही है। वहीं भोपाल, इंदौर और ग्वालियर एयरपोर्ट को अत्याधुनिक करना प्राथमिकता में है।सिंधिया ने कहा- कांग्रेस के 70 साल के कार्यकाल में 75 एयरपोर्ट थे जो भाजपा के 7 साल के कार्यकाल 61 एयरपोर्ट बने हैं जो बड़ी उपलब्धि है।

Share This Article