स्कूटी पर अकेली नहीं, सहेली के साथ थी अंजलि… CCTV फुटेज से खुलासा

By AV NEWS

दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी क्लिप मिली है, जिसमें दिखाया गया है कि 20 वर्षीय महिला, जिसकी कार द्वारा 10 किलोमीटर से अधिक तक घसीटने के बाद दर्दनाक मौत हो गई, कथित दुर्घटना के समय अकेली नहीं थी।

पुलिस ने मामले को और गहराते हुए कहा कि दिल्ली के कंझावला इलाके में जब मारुति बलेनो कार ने उसके स्कूटर को टक्कर मारी तो पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ थी.

जब कार ने स्कूटर को टक्कर मारी तो पीड़िता अंजलि अकेली नहीं थी। पुलिस ने कहा कि 20 वर्षीय महिला के दोस्त के पैर में मामूली चोटें आईं, जबकि अंजलि का पैर कार के एक्सल में फंस गया। इसके बाद पीड़िता को 13 किलोमीटर तक घसीटा गया। दुर्घटना के बाद अंजलि की सहेली मौके से चली गई और बिना अधिकारियों को दुर्घटना की जानकारी दिए अपने घर पहुंच गई।

पुलिस ने पीड़िता के दोस्त का पता लगा लिया है। मंगलवार को उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।20 वर्षीय पीड़िता की दोस्त की पहचान निधि के रूप में हुई है।रविवार को दोपहर करीब 1.45 बजे निधि और अंजलि नए साल का जश्न मनाने के बाद एक होटल से निकलीं।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि अंजलि ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी जबकि निधि ने लाल रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी। वीडियो में निधि को स्कूटर चलाते हुए दिखाया गया है। कुछ देर बाद अंजलि निधि को गाड़ी चलाने के लिए कहती है।गृह मंत्रालय ने मामले की विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने आईपीएस अधिकारी शालिनी सिंह को मामले का मुख्य जांचकर्ता नियुक्त किया है।

नए साल का जश्न मना रहे 5 नशे में धुत लोगों ने कार में 30 मिनट से अधिक समय तक महिला को घसीटा।युवती ने शिकायत क्यों नहीं की, इसका पता नहीं चल सका है।

कार पांच थानों के पास से गुजरी।उसका शरीर बिना कपड़ों के मिला था और उसके अंग टूटे हुए थे।पीड़िता के परिवार ने दावा किया है कि कार से घसीटने से पहले उसके साथ बलात्कार किया गया था। हालांकि पुलिस इसे हादसा बता रही है।NCW ने परिवार के सदस्य के आरोपों की गहन जांच की मांग की है।

Share This Article