इंडिया-इंग्लैंड सीरीज पर संकट ,प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव

By AV NEWS

इंग्लैंड क्रिकेट पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। टीम के 3 खिलाड़ी समेत 7 स्टाफ मेंबर पॉजिटिव पाए गए हैं। इंग्लैंड को अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेलनी है। पहला मैच 8 जुलाई को होना है। इसके बाद अगस्त से टीम इंडिया के खिलाफ 5 टेस्ट की सीरीज होनी है।

पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे में इंग्लैंड अपनी पूरी नई टीम उतारेगी। इस टीम की कप्तानी ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को दी जाएगी। रेग्युलर कप्तान ओएन मोर्गन हैं। हालांकि, अभी संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में उतरेगी नई टीम

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के मुताबिक, संक्रमित खिलाड़ियों और स्टाफ को क्वारैंटाइन कर दिया गया है। उनके संपर्क में बाकी प्लेयर और स्टाफ भी आए थे। ऐसे में उन्हें 10 के लिए आइसोलेशन में रखा गया है। बेन स्टोक्स चोट से उभरने के बाद वापसी कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें कमान सौंपी जा सकती है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे के लिए जल्द नई प्लेइंग-11 घोषित की जाएगी।

4 अगस्त से टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज

टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में 5 टेस्ट की सीरीज खेलना है। पहला टेस्ट नॉटिंघम में 4 अगस्त से खेला जाएगा। 5 टेस्ट की सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 सितंबर को मैनचेस्टर में होगा। सभी भारतीय खिलाड़ी अभी इंग्लैंड में ही परिवार के साथ घूम रहे हैं। सीरीज से कुछ दिन पहले एकजुट होंगे और आइसोलेशन के बाद बायो-बबल में एंट्री करेंगे।

Share This Article