इंदौर: महिला बैंककर्मी ने पातालपानी में छलांग लगाई

By AV NEWS

इंदौर से 35 किलोमीटर दूर पर्यटक स्थल पातालपानी में एक महिला बैंककर्मी कूद गई। वह बीच में ही पेड़ पर फंस गई। महिला को कूदते देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 1 घंटे बाद उसे बचाया। लोग महिला को बल्ली से बांधकर ऊपर ले आए। महिला के सिर पर चोट लगी है। महिला का पति SBI बैंक में इंजीनियर है।

घटना बुधवार की है। पुलिस ने बताया कि महिला का नाम कीर्ति गुप्ता है। वह यहां खुदकुशी करने की नियत से आई थी। इसके बाद उसने यहां से छलांग लगा दी, लेकिन गनीमत रही की महिला नीचे एक पेड़ पर गिरी, जिससे केवल उसके सिर पर ही चोट आई। फिलहाल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

थाना प्रभारी अजीत सिंह बैस के अनुसार, पति अनिल गुप्ता भी मुंबई में SBI बैंक में इंजीनियर हैं। महिला मुंबई में SBI बैंक में क्लर्क है और लॉकडाउन लगने के बाद से ही वह महू में ही रह रही थी। प्रथम दृष्टया यह पारिवारिक विवाद ही लग रहा है, लेकिन अभी महिला के बयान होना बाकी है। इसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।फिलहाल महिला का मध्यभारत अस्पताल में इलाज जारी है। महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस इस मामले में महिला के पति और उनके परिवार के बयान दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

 

Share This Article