इंदौर : सड़क हादसे में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत

By AV NEWS

इंदौर से जयपुर नेशनल कॉम्पिटिशन खेलने जा रहे दो राइफल शूटर खिलाड़ियों की कार धार के पास फोरलेन पर बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में शूटर नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी शूटर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती को गंभीर हालत में इंदौर के एमवाय अस्पताल रैफर किया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि इंदौर की तरफ से आ रही कार, धार के फोरलेन पर मोदी पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित होकर रॉन्ग साइड पट्टी पर चली गई. इसके बाद कार ने दो से तीन पलटी खाई. जिससे कार में बैठे खिलाड़ी की मौत हो गई.सूचना पर डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची, घायल को 108 की मदद से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया, जहां उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए धार के जिला अस्पताल भेजा गया.मृतक के संबंधी ने बताया कि दोनों युवक व युवती रायफल शूटर हैं और दोनों जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कॉम्पिटिशन शूटिंग में हिस्सा लेने जा रहे थे.

 

मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख जताया

इस हादसे पर मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। धार में हुए सड़क हादसे में राइफल शूटिंग के राष्ट्रीय खिलाड़ी नमन पालीवाल के निधन का दुखद समाचार मिला। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। हादसे में घायल एक और खिलाड़ी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

Share This Article