इन 10 आइडियाज के साथ घर पर मनाएं Father’s Day

By AV NEWS

Happy Father’s Day 2020: बहुत से दूसरे ईवेंट्स की तरह इस साल फादर्स डे भी कोरोनावायरस महामारी के चलते लोगों को अलग तरीके से मनाना होगा. इस वक्त में घर से बाहर निकलना बिल्कुल अच्छा आइडिया नहीं है और डॉक्टर्स और एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कोरोनावायरस  के चलते बुजुर्गों को घर से बिल्कुल भी बाहर नहीं निकलना चाहिए.

ऐसे में अगर आप फादर्स डे  सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ ऐसे आइडियाज लाए हैं, जिनकी मदद से आप घर के अंदर रहते हुए ही फादर्स डे सेलिब्रेट कर सकते हैं.

आपको बता दें कि हर साल जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है और इस वजह से इस साल 21 जून को पिता दिवस मनाया जा रहा है. यहां आइडिया हैं, जिनकी मदद से आप अपने पिता के साथ घर में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताते हुए इस दिन को स्पेशल बना सकते हैं.

– अपने पिता को एक कप कॉफी या फिर उनकी पसंद की चाय के साथ उठाएं. साथ ही चाय या कॉफी के साथ कुकीज भी सर्व करें.

– बस एक दिन के लिए उन्हें सुबह का नाश्ता भी बेड पर करने दें. अपने पिता की पसंदीदा डिश के बारे में अपनी दादी से पूछ सकती हैं.

– अब खास मौका है तो गाने तो होने ही चाहिए. इसलिए अपने पिता के पसंदीदा गानों की एक प्लेलिस्ट बनाएं.

– गर्मी है इस वजह से अपने पिता की पसंदीदा ड्रिंक को फ्रिज में स्टॉक अप कर लें. जैसे सोडा, लस्सी, कोला या फिर कोई फ्रूट ड्रिंक

– परिवार के साथ बोर्ड गेम्स खेलना मजेदार हो सकता है. इसलिए आप बहुत से बोर्ड गेम्स में से अपने पिता के पसंद के गेम चुन सकते हैं. जैसे- कैरमबोर्ड, स्क्रेबल, लूडो आदी

– घर में ही एक मजेदार ट्रेजर हंट गेम का आयोजन करें.

– पापा के साथ उनकी कुछ पसंदीदा फिल्में या नई फिल्में देखें.

– अपने पिता के लिए लेटर लिखें और उन्हें स्पेशल फील कराएं.

कोरोनावायरस के चलते लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है और ऐसे में फादर्स डे एक अच्छा मौका है जब आप उनके और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं और उन्हें स्पेशल फील करा सकते हैं.

Share This Article