इस मानसून फॉलो करें, ये फैशन ट्रेंड्स

By AV NEWS

आज का दौर पूरी तरह बदल चुका है, एक समय था जब लोग कुछ भी कपड़े पहन लेते थे। वे न तो उस वक्त कपड़े की मैचिंग को देखते थे और न हीं किसी तरह के फैशन को। लेकिन कहते हैं न कि परिवर्तन ही जीवन का नियम है, और ये नियम फैशन के मामले में भी बदला है। अब के बच्चों से लेकर युवा तक, हर कोई फैशन ट्रेंड को फॉलो करता है।

सिर के बालों से लेकर पैर के जूते तक, हर एक चीज को मैचिंग का पहना जाता है। कुल मिलाकर अपने फैशन में आजकल के युवा किसी भी तरह की कमी नहीं रहने देते हैं। वहीं, मार्केट में भी आपको अच्छे ब्रांड्स के कई फैशन वाले कपड़े आसानी से मिल जाएंगे। इसके अलावा मौसम के हिसाब से भी फैशन का ट्रेंड बदलता है। जैसे- गर्मी में अलग, तो वैसे ही सर्दियों में भी फैशन ट्रेंड अलग ही होता है। ठीक ऐसे ही आप इस मानसून में अलग फैशन ट्रेंड्स को फॉलो कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

शॉर्ट स्कर्ट
आपको याद होगा कुछ वक्त पहले तक शॉर्ट स्कर्ट काफी पहनी जाती थी, लेकिन आपको यहां बता दें कि इस साल मानसून में ये फिर से ट्रेंड में है। ये आरामदायक होने के साथ ही एक क्लासी लुक देती है। इसलिए आप इसे कैरी कर सकते हैं।

डेनिम बेल बॉटम्स
वैसे तो आजकल आपको लगभग हर दूसरा व्यक्ति जींस में नजर आ जाएगा, और जींस हर किसी को क्लासिक लुक देती है। लेकिन इस मानसून डेनिम बेल बॉटम्स आप कैरी कर सकते हैं। ये आपको क्लासिक रेट्रो लुक देने के लिए सबसे सही है।

श्रग
इस मानसून में आप श्रग कैरी कर सकते हैं, ये आपको एक अलग लुक देने का काम करेगा। चाहे आप ट्रेंडी लुक पाना चाहते हैं या फिर कैजुअल लुक रखना चाहते हैं। ये श्रग आपको दोनों लुक दे सकता है।

क्लरफुल शेड्स
इस मानसून आप क्लरफुल शेड्स पहन सकते हैं, क्योंकि ये काफी ट्रेंड में हैं। ये शेड्स आपके लुक को सबसे अलग और बेहतरीन लुक देने का काम करेंगे।

Share This Article