ई रिक्शा से बाइक टकराई तो दुकानदारों ने पूरे परिवार को पीटा,चाकू मारे

By AV NEWS

ई रिक्शा से बाइक टकराई तो दुकानदारों ने पूरे परिवार को पीटा, चाकू मारे

सांदीपनि आश्रम के बाहर की घटना

उज्जैन। सांदीपनि आश्रम के बाहर दुकानदारों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी है। यहां के दुकानदारों ने रविवार को ई रिक् शा से बाइक टकराने की बात पर चालक के पूरे परिवार से मारपीट कर चाकू बाजी कर दी। महिला को भी लात घूंसे से मारा गया। पुलिस ने चार-पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 324 सहित अन्य धाराओं मेें केस दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

जिला अस्पताल में भर्ती अशोक शर्मा निवासी ढांचा भवन ने बताया कि उनका बेटा नीलेश ई रिक् शा चलाता है। रविवार को वह सांदीपनि आश्रम की तरफ सवारी लेकर गया था। यहां किसी दुकानदार की बाइक से उसकी ई रिक् शा टकरा गई। इस बात पर दुकानदारों ने उसे घेर लिया। गाड़ी की चाबी निकाल ली और डराधमकाकर रुपए की मांग करने लगे। इस पर नीलेश ने उसके पिता अशोक शर्मा को फोन लगाकर घटना बताई।

अशोक शर्मा ने बताया कि वह नए मकान के लिए बयाना देने जा रहे थे उनके साथ परिचित मनोज वर्मा और उनकी पत्नी थे। सूचना मिलने पर वे पहले बेटे के पास सांदीपनि आश्रम आ गए। यहां जैसे ही वे पहुंचे चार-पांच युवकों ने हमला कर दिया।

अस्पताल में भर्ती महिला रानी वर्मा ने बताया वे लोग बोल रहे थे कि एक को भी जिंदा मत छोडऩा, सबको मार दो। रानी ने बताया कि उसे भी लात घूंसे से मारपीट की, सरिए से जांघ और पीठ पर वार किए। घटना में मनोज और नीलेश को चाकू लगे हैं जबकि रानी व अशोक को अंदरूनी चोंट लगी है। पुलिस मामले मेें जांच कर रही है।

Share This Article