उज्जैन:आरडी गार्डी में नर्सिंग की छात्रा से वहीं के शिक्षक ने किया दुष्कर्म

By AV NEWS

चार सालों तक दिया शादी का झांसा, बेटा होने के दो साल बाद छोड़ दिया

उज्जैन। (नगर प्रतिनिधि) राजगढ़ में रहने वाली युवती का 2014 में आरर्डी गार्डी मेडिकल कॉलेज में नर्सिंग ट्रेनिंग के लिये चयन हुआ था। यहीं पर पढ़ाने वाले युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया। घर ले जाकर दुष्कर्म किया। वीडियो फोटो बनाये, वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। युवती ने 2019 में बालक को जन्म दिया। दो साल बाद दुष्कर्म करने वाला टीचर छोड़कर गांव चला गया और शादी से भी इंकार कर दिया। युवती ने चिमनगंज थाने में युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि जाटव मोहल्ला पचौर जिला राजगढ़ में रहने वाली 27 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर धर्मेन्द्र पिता जगदीश मकवाना निवासी पिालोदा बागला नागदा के खिलाफ धारा 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। युवती ने अपने आवेदन में पुलिस को बताया कि वर्ष 2014 में नर्सिंग ट्रेनिंग के लिये उसका आरडी गार्डी अस्पताल में चयन हुआ था। यहां धर्मेन्द्र मकवाना उसे पढ़ाता था। दोनों की पहचान हुई जो प्रेम प्रसंग में बदल गई। नवंबर 2017 में धर्मेन्द्र से युवती ने फंडामेंटल की किताब मांगी तो वह उसे किराये के मकान एलांस सिटी में ले गया।

जहां धर्मेन्द्र ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से फोटो, वीडियो भी बना लिये और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद धर्मेन्द्र युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। दिसंबर 2019 में युवती ने नर्सिंग होम में पुत्र को जन्म दिया और वह धर्मेन्द्र के साथ खंडेलवाल नगर में रहने लगी। कुछ समय बाद धर्मेन्द्र युवती और पुत्र को छोड़कर अपने गांव पिपलोदा बागला चला गया और वहीं रहने लगा। अप्रैल में युवती भी अपने पुत्र को लेकर पिपलोदा चली गई और किराये का मकान लेकर रहने लगी। उसने धर्मेन्द्र मकवाना से शादी करने को कहा तो धर्मेन्द्र ने लॉकडाऊन के बाद शादी की बात कही लेकिन 31 मई को मारपीट कर गांव से भगा दिया। उसके परिजनों ने भी युवती के साथ अभद्रता की। तब से युवती अपनी बहन के घर पुत्र के साथ पचौर में रह रही थी और दो दिन पहले चिमनगंज थाने पहुंचकर धर्मेन्द्र के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई।

Share This Article