उज्जैन:एमबीए की छात्रा ने पेरासिटामॉल की गोलियां खाकर सैनिटाइजर पीया, मौत

By AV NEWS

उज्जैन। सेठी नगर में रहने वाली एमबीए की छात्रा ने पेरासिटामॉल की गोलियां और सैनिटाइजर पी लिया। हालत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल छात्रा ने दम तोड़ दिया। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। पुलिस ने बताया कि मोनिका परमार पिता हरिसिंह 22 वर्ष निवासी सेठी नगर एमबीए की छात्रा थी। उसने 21 जून को पेरासिटामॉल की गोलियां खाकर सेनेटाइजर पी लिया था। परिजनों ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार को उपचार के दौरान मोनिका की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि मोनिका ने किन कारणों के चलते इतनी दवा खाने के बाद सेनेटाइजर पीया इसकी जांच की जा रही है।

नकली आयकर आयुक्त को वाहन उपलब्ध कराने वाले से होगी पूछताछ

उज्जैन। आयकर आयुक्त बनकर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले इंदौर के जालसाज को कार उपलब्ध कराने वाले ट्रेवल्स संचालक से माधव नगर पुलिस द्वारा पूछताछ की जायेगी। पुलिस ने मंगलवार को इंदौर निवासी दीपक बैरवा को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद रिमाण्ड पर लिया है। दीपक के पास से जब्त हुई कार इंदौर की सरस्वति ट्रेवल्स एजेंसी की है। उसके संचालक श्रीराम चौहान से पूछताछ की जाएगी साथ ही उसकी दीपक के साथ संलिप्तता की जांच भी करेंगे। दीपक द्वारा उज्जैन के अलावा अन्य शहरों के लोगों को भी सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपयों की धोखाधड़ी की है जिसकी जानकारी निकाल रहे हैं।

इंदौर के व्यक्ति की नदी में डूबने से मौत

उज्जैन। सदर बाजार इंदौर में रहने वाला व्यक्ति उज्जैन में अपनी बेटी से मिलने आया था। वह नदी में नहाने पहुंचा जहां डूबने से उसकी मृत्यु हो गई। जीवाजीगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है। सलीम पिता मोहम्मद (55 वर्ष) निवासी सदर बाजार इंदौर बुधवार को अपनी बेटी से मिलने उज्जैन आया था। दोपहर में घूमने जाने का कहकर घर से निकला। शाम 5.30 बजे सलीम हुसैन का शव श्मशान घाट की तरफ नदी में मिला। सलीम के परिजनों ने बताया कि वह कपड़े बेचने का काम करते थे और नदी में नहाने के लिये पहुंचे थे।

Share This Article