उज्जैन:कर्फ्यू हटते ही बाजार गुलजार

By AV NEWS

एक साथ पूरा बाजार खुलने से व्यापारी और ग्राहकों में खुशी

उज्जैन।कोरोना कफ्र्यू में छूट की प्रक्रिया शुरू करते हुए प्रशासन द्वारा लेफ्ट राइट सिस्टम से बाजार खोलने की अनुमति दी थी। इस व्यवस्था से ग्राहक और व्यापारी दोनों ही परेशान थे। शुक्रवार को हुई क्राइसिस कमेटी की बैठक में बाजार पूरी तरह खोलने की अनुमति दी गई जिससे बाजार में अब रौनक लौट आई है।

शहर के सभी बाजार सुबह से एक साथ कोरोनाकाल के पूर्व की तरह खुले। लेफ्ट राइट का झंझट खत्म होने से व्यापारियों और ग्राहकों में खुशी का माहौल था। लोगों ने चर्चा में बताया कि एक साथ बाजार खुलने से एक ही समय में खरीददारी का काम पूरा हो जायेगा। लेफ्ट राइट सिस्टम के कारण दो से तीन बार बाजार में जाना पड़ता था। व्यापारियों ने कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के लिये किसी ने काउंटर के बाहर रस्सी बांधी है तो किसी ने टेबल कुर्सी लगाई है। ग्राहकों से भी मास्क अनिवार्य रूप से पहनने
का निवेदन व्यापारी करते नजर आये।

खुला पूरा बाजार, खिले चेहरे, शहर की जनता ने दिया अक्षरविश्व को धन्यवाद

व्यापारी भाइयों की व्यवहारिक परेशानियों से प्रशासन को सर्वप्रथम अवगत करवाकर उनकी मांग को पुरजोर तरीके से उठाने हेतु अक्षरविश्व टीम को साधुवाद।
कुलदीप धारिया, प्रदेश महामंत्री, अंतर्राष्ट्रीय वैश्य फाउंडेशन

उज्जैन के लोकप्रिय दैनिक अक्षरविश्व, जिसने व्यापारियों की लडाई को परिणाम तक पहुंचाने में भूमिका निभाई है हम आप सब का व्यापार जगत की ओर से हृदय से आभार व्यक्त करते हैं और साथ ही समस्त जनप्रतिनिधियों, जिला कलेक्टर को धन्यवाद देते हैं।
विजय अग्रवाल, अध्यक्ष, नईपेठ व्यापारी एसोसिएशन

हम अक्षरविश्व, जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। बाजार पूरी तरह खोलने के निर्णय का स्वागत है।
महेश पायल वाला, लखेरवाड़ी व्यापारी एसोसिएशन

मंत्री जी, सांसद, विधायक, कलेक्टर, जिला प्रशासन और अक्षरविश्व की टीम का आभार। पूरा बाजार खोलने का निर्णय बहुत अच्छा रहेगा।
शेखर जैन, अध्यक्ष गोपाल मंदिर व्यापारी एसोसिएशन

अक्षरविश्व अखबार को बहुत बहुत धन्यवाद। व्यापारियों की तकलीफ को आपने समझा।
अम्बालाल माहेश्वरी, माहेश्वरी नमकीन, फ्रीगंज

Share This Article