उज्जैन:नाम अवंती हॉस्पिटल…कागज चल रहे CHL के

By AV NEWS

ऐसा क्यों..? किसी के पास जवाब नहीं…

केवल 12 वार्ड ब्वाय को हटाने के अलावा अभी पूर्व का स्टॉफ जस का तस

उज्जैन। उज्जैन चेरीटेबल ट्रस्ट एण्ड हॉस्पिटल ने गत माह सीएचएल हॉस्पिटल को खरीद लिया है। ट्रस्ट के प्रमुख डॉ.वी के महाडिक ने इसका नया नाम अवंती हॉस्पिटल रख दिया है। वे नियमित रूप से प्रतिदिन 2 घण्टे यहां आ रहे हैं और कामकाज को समझ रहे हैं। केवल 12 वार्ड ब्वाय को हटाने के अलावा डॉ.म हाडिक ने अभी पूर्व का स्टॉफ जस का तस रखा है।

आनेवाले दिनों में कौन आएगा ओर कौन जाएगा,इसी बात पर हर शिफ्ट में मंथन होता देखा जा सकता है। मंथन में जो एक विषय है,वह यह है कि आखिर क्या कारण है कि सीएचएल इंदौर से सारे कनेक्शन कट गए हैं,बाजवूद इसके सारी स्टेशनरी,बोर्ड आदि सीएचएल की ही चल रही है। अवंती हॉस्पिटल का कोई लोगो,स्टेशनरी देखने में नहीं आ रही है? हालांकि स्टॉफ का कहना है कि इसका उत्तर सिर्फ डॉ.वी.के.महाडिक ही दे सकते हैं। जब यहां सीएचएल के समय से प्रबंधन देख रहे डॉ.नीलेश शर्मा और दीपेश शर्मा ही डॉ.महाडिक केआने की खबर मात्र से अलर्ट हो जाते हैं।

ताजा हालात यह है कि भवन पर दो बोर्ड लगे हैं। पहला सीएचएल का और दूसरा अवंती हॉस्पिटल का। पैथालॉजी की रिपोर्ट जरूर अवंती हॉस्पिटल नाम से छपी स्टेशनरी पर आ रही है लेकिन डॉक्टर्स तक के पर्चे सीएचएल नाम से छपे मरीजों को देखने के बाद दवा लिखकर दिए जा रहे हैं। सीएचएल,इंदौर में पूर्व में सिटी स्केन से लेकर एक्स रे तक तथा महत्वपूर्ण पैथालॉजी रिपोर्ट आदि के लिए जानकारी मेल की जाती थी ओर रिपोर्ट वहां से बनकर आती थी। अब वह काम बंद हो गया है। यहां एक रेडियोलॉजिस्ट पूरे समय के लिए रख लिया गया है। यह विसंगति मरीज भी नहीं समझ पा रहे हैं कि फाईल सीएचएल की बन रही है और अंदर कुछ दस्तावेज अवंती हॉस्पिटल के तथा अधिकांश सीएचएल नाम से छपी स्टेशनरी के रूप में है।

Share This Article