उज्जैन:युवक की तलवार से गर्दन काटकर हत्या

By AV NEWS

पाउच खरीदकर बाइक पर बैठा, दुकान संचालक ने पीछे से कर दिया हमला

उज्जैन।ग्राम कोकलाखेड़ी में रहने वाले युवक पर किराना दुकान संचालक ने तलवार से उस वक्त हमला कर दिया जब वह पाउच खरीदकर बाईक पर बैठ रहा था। खास बात यह कि आरोपी की भाभी ने ही पुलिस को बयान दिये कि देवर ने तलवार से युवक की गर्दन काटकर हत्या की है। नानाखेड़ा पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है। सुमेर सिंह पिता प्रहलाद सिंह 47 वर्ष निवासी कोकलाखेड़ी शुक्रवार रात सोयाबीन के लिये दवा खरीदने तपोभूमि गया था जहां से लौटते समय वह ग्राम छायन स्थित विष्णु प्रजापत की किराना दुकान पर रुका।

यहां से सुमेर सिंह ने पाउच खरीदा और अपनी बाइक पर बैठकर स्टार्ट करने लगा तभी पीछे से विष्णु प्रजापत तलवार लेकर आया और समेर सिंह की गर्दन पर वार कर दिया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सुमेर के परिजनों को दी। उसके पुत्र भानूप्रताप सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही अंकल के बेटे के साथ कार से वह छायन पहुंचा तो देखा कि पिता खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें तुरंत कार में डालकर प्रायवेट अस्पताल लाये जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। सुमेर के भतीजे ने बताया कि अंकल ने सिर्फ इतना कहा कि विष्णु ने तलवार मारी है।

आरोपी की भाभी ने दिये बयान
विष्णु प्रजापत की भाभी कृष्णा ने नानाखेड़ा पुलिस को बताया कि विष्णु ने ही तलवार से सुमेर सिंह पर हमला कर उसकी हत्या की है। विष्णु के भतीजे ने बताया कि अंकल जब सुमेर सिंह पर हमला कर रहे थे तो शोर सुनकर घर हम घर से बाहर निकले सुमेर सिंह को बचाने गये तो विष्णु प्रजापत हमारे पीछे तलवार लेकर दौड़ा था हमने घर में छुपकर जान बचाई।

हत्या का कारणों को तलाश रही पुलिस, छायन में लगाया फोर्स
भानूप्रताप सिंह ने बताया कि उसके पिता खेती करते थे। विष्णु प्रजापत ने उनकी हत्या किन कारणों के चलते की इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि हत्या की सूचना मिलते ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन उसका सुराग नहीं मिला है। हत्या का कारण अवैध संबंध या लेनदेन का विवाद हो सकता है वह आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा। फिलहाल ऐहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात किया गया है।

बाइक सवारों ने युवक को लूटा

उज्जैन। विक्रम पिता कमल बंजारा (19) निवासी घेमिया बीती शाम उन्हेल रोड सोडंग से गुजर रहा था तभी एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने किशन को रोका और उससे पर्स व मोबाइल लूट लिया। पर्स में 4500/- रुपए रखे थे। भैरूगढ़ पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज किया है।

मिस्त्री ट्रेन से कटा, पत्नी ने पहचाना
उज्जैन। घर से रुपये लेने जाने का कहकर निकले मिस्त्री की सुबह माधोपुरा रेलवे ट्रेक पर ट्रेन से कटी लाश पंवासा पुलिस ने बरामद कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया। सुरेश पिता भगवान निर्मल 40 वर्ष निवासी माधोपुरा मिस्त्री का काम करता था। रात में वह अपनी मां से ठेकेदार से रुपये लाने का कहकर घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा। सुबह उसकी पत्नी नीमा टायलेट के लिये रेलवे ट्रेक पर पहुंची जहां भीड़ लगी थी। नीमा ने यहां पहुंचकर देखा तो पति सुरेश की ट्रेन से कटी लाश पड़ी थी। मृतक के भाई राजेश ने बताया कि सुरेश के तीन बच्चे हैं, वह ट्रेन से कब कटा इसकी जानकारी नहीं है।

8 साल की बच्ची को नागीन ने काटा, मौत
उज्जैन। गौतमपुरा में रहने वाली 8 वर्षीय बालिका सौफे पर बैठी थी उसे नगिन ने काट लिया। परिजन उपचार के लिये अस्पताल लाये जहां उसकी मृत्यु हो गई। सुकन्या पिता राकेश सोनगरा निवासी गौतमपुरा को बीती शाम नागीन ने पैर में काट लिया। परिजन उसे प्रायवेट अस्पताल ले गये जहां उपचार के दौरान बालिका की मृत्यु हो गई।

नकली सीम बनाकर ठगने वाला पकड़ाया
उज्जैन। नकली सीम बनाकर लोगों को ठगने वाले बदमाश को महाकाल पुलिस ने हरदा से गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने बताया कि नकली सीम बनाकर बेचने वाले हरदा के युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। उक्त युवक द्वारा नकली सीम बनाकर इंदौर व अन्य शहरों के लोगों को 500 रुपये में बेची जा रही थी। लोग इस सीम के माध्यम से लोगों से ठगी कर रहे थे।

Share This Article